सोशल मीडिया पर पिस्टल दिखाने वाला युवक हिरासत में, पर हथियार नहीं मिला

सोशल मीडिया पर हथियार के साथ धमकी भरे अंदाज में वीडियो वायरल होने के बाद बयाना थाना पुलिस हरकत में दिखी।

By: rohit sharma

Published: 05 Sep 2020, 11:58 PM IST

भरतपुर. सोशल मीडिया पर हथियार के साथ धमकी भरे अंदाज में वीडियो वायरल होने के बाद बयाना थाना पुलिस हरकत में दिखी। आरोपी की पहचान रूदावल थाना क्षेत्र के गांव ब्रह्मबाद के होने की जानकारी पर शनिवार को उसे हिरासत में ले लिया। हालांकि, अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है। न ही आरोपी से हथियार बरामद हो पाया है।


वायरल वीडियो शुक्रवार रात करीव 11 बजे का बताया जा रहा है। सुबह से शाम तक पूछताछ के बाद भी पुलिस न तो हथियार ही बरामद कर पाई है और न ही मुकदमा दर्ज हुआ है। इसे लेकर लोगों में आमतौर पर चर्चा का विषय बना हुआ है कि लोग खुलेआम हथियार दिखा रहे हंै और पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर पा रही है। सीओ खींवसिंह राठौर ने बताया कि शुक्रवार रात करीव 11 बजे सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो मे एक जना अपने हाथ में पिस्टल दिखाकर धमकी भरे शब्दों का प्रयोग कर रहा था। इसके साथ दो तीन अन्य साथी भी वीडियो में नजर आए हं। पुलिस को रैकी करने पर पता चला की आरोपी रूदावल थाना क्षेत्र के गांव ब्रहम्बाद निवासी है। इसके बाद दबिश दी गई और आरोपी को हिरासत में लिया है। थाना प्रभारी मुकेश ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है। अभी मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है।


सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को लेकर पुलिस की मशक्कत


बयाना. सोशल मीडिया पर वारयल हुई वीडियो को लेकर पुलिस की खासी मशक्कत रही। पुलिस ने दिनभर वीडियो की सत्यता जानने के लिए खोजबीन की लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। वीडियो में एक व्यक्ति ने आरोप लगाया कि तीन जने उसे शराब पिलाकर उसकी पत्नी को अगवा कर ले गए हंै। वायरल वीडियो को लेकर पुलिस की ओर से एक गांव में दिनभर पूछताछ की है लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा।
जनकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक व्यक्ति स्वयं को सांप का खेल दिखाने वाला बता रहा है। उसने इलाके में पत्नी के साथ आना बताया। आरोप है कि उसे तीन जनों ने जबरन पहले शराब पिलाई और फिर उस कमरे का गेट बंद करके उसकी पत्नी को अपने साथ ले गए। इस वायरल वीडियो को लेकर पुलिस की ओर से एक गांव कुछ लोगों ने दिनभर पूछताछ की गई। लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा।

rohit sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned