आभूषण रखा बैग लेकर युवक चंपत, सीसीटीवी फुटेज में बैग ले जाते दिखा संदिग्ध

आभूषण रखा बैग लेकर युवक चंपत, सीसीटीवी फुटेज में बैग ले जाते दिखा संदिग्ध

Rohit Sharma | Publish: Mar, 17 2019 11:21:46 AM (IST) | Updated: Mar, 17 2019 11:21:47 AM (IST) Bharatpur, Bharatpur, Rajasthan, India

सेवर कस्बे में शनिवार सुबह एक सुनार की दुकान में से अज्ञात युवक सोने-चांदी के आभूषण रखे बैग को लेकर चंपत हो गया। घटना के समय दुकानदार बगल की दुकान पर हुआ था, वापस लौटा तो बैग लापता था।

भरतपुर. सेवर कस्बे में शनिवार सुबह एक सुनार की दुकान में से अज्ञात युवक सोने-चांदी के आभूषण रखे बैग को लेकर चंपत हो गया। घटना के समय दुकानदार बगल की दुकान पर हुआ था, वापस लौटा तो बैग लापता था। तलाश करने पर बैग नहीं मिला तो पुलिस को सूचना दी। सीसीटीवी फुटेज की जांच करने पर इसमें एक संदिग्ध युवक बैग उठाकर भागता नजर आया। पुलिस ने संदिग्ध युवक की तलाश की लेकिन उसका देर शाम तक कोई सुराग नहीं लगा। सेवर कस्बे में प्रतीक सोनी नामक व्यक्ति की दुकान है। बताया जा रहा है कि वह सुबह करीब 11 बजे आया और दुकान खोलकर काउंटर पर सोने-चांदी के आभूषण रखे बैग को रखकर बगल में मोबाइल की दुकान पर चला गया। कुछ देर में लौटा तो बैग गायब था, जिस पर उसने आसपास तलाश किया लेकिन कोई पता नहीं चला। जिस पर सेवर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दुकान के सीसीटीवी फुटेज की जंाच की तो उसमें एक युवक बैग ले जाते दिखा। पुलिस ने संदिग्ध युवक की तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चला। बैग में 10 से 12 किलो चांदी व करीब 10 तौला सोने के आभूषण रखे हुए थे। दुकानदार ने किसी बाइक सवार के बैग ले जाने की बात कही। जिस पर पुलिस ने उच्चैन तिराहे पर उसकी तलाश की लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। थाना प्रभारी दीपक ओझा ने बताया कि दुकानदार ने घटना की सूचना देरी दी और बैग में पहले 15 लाख के आभूषण बताए। जबकि बाद में उसने करीब 2 लाख के आभूषण होना बताया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned