क्रिकेटर सुरेश रैना के पठानकोट पहुंचते ही मुख्यमंत्री ने की घोषणा

रैना ने कैप्टन अमरिन्दर सिंह के प्रति आभार जताया, मृतक की बेटी नाखुश

By: Bhanu Pratap

Updated: 16 Sep 2020, 03:25 PM IST

पठानकोट। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर सुरेश रैना जैसे ही पठानकोट पहुंचे, पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने हत्या और लूटपाट में शामिल तीन बदमाशों को गिरफ्तार करने और केस हल हो जाने की घोषणा की। बदमाशों ने रैना के फूफा और भाई की हत्या कर दी थी। सुरेश रैना अपने फूफा के घर गए। बुआ को अस्पताल जाकर देखा। दूसरी ओर मृतक की बेटी पुलिस के खुलासे से संतुष्ट नहीं है।

क्या है घटनाक्रम

19 अगस्त की रात को जिला पठानकोट के थाना शाहपुरकंडी के थरियाल गांव में हुए मामले में अन्‍य आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस छापे मार रही है। 19 अगस्त की रात को पठानकोट के थरियाल गांव में लुटेरों ने रैना के फूफा अशोक कुमार की हत्या कर दी थी। उनके बेटे कौशल कुमार ने भी 31 अगस्त को दम तोड़ दिया था। अशोक कुमार की पत्‍नी यानी क्रिकेटर सुरेश रैना की बुआ आशा रानी की हालत गंभीर है। दो अन्य घायलों को छुट्टी दे दी गई है।

50 मिनट रुके फूफा के घर

दूसरी सुरेश ओर रैना बुधवार को थरियाल गांव में अपने फूफा के घर पहुंचे। रैना ने घर में बुआ के बेटे अपिन कुमार और उनकी सास सत्या देवी के साथ बातचीत की। सुरेश रैना ने घर पर फूफा के बेटे और बेटी को धीरज बंधाया। बंद कमरे में परिजनों से घटना की जानकारी ली। सहयोग की बात कही। वह करीब 50 मिनट घर में रुके। रैना के दौरे को लेकर पुलिस ने थरियाल गांव में सुरक्षा के कडे इंतजाम किए। उन्हें देखने के लिए भारी भीड़ जुट गई। पुलिस ने रैना को अपने सुरक्षा घेरे में रखा।

अस्पताल में बुआ को देखा

रैना पठानकोट के राज अस्पताल में बुआ आशा देवी का हालचाल जानने पहुंचे। उन्‍होंने डॉक्‍टरों से उपचार में हरसंभव कदम उठाने का आग्रह किया। उनकी बुआ बेहोशी की हालत में हैं। रैना के साथ उनके भाई दिनेश, भाभी और मामी साथ रहे।

मुख्यमंत्री का आभार जताया

मीडिया से बातचीत में रैना ने कहा कि वह मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का आभार जताते हैं। मुख्यमंत्री ने उनके आग्रह पर एसआईटी का गठन किया है और आरोपितों तक पुलिस पहुंची। वह सरकार से अनुरोध करते हैं कि पीड़ित परिवार की मदद करे, जिससे कि वह इस हादसे से उबर सकें। वह और उनके परिजन पूरी तरह से फूफा के परिवार के साथ खड़े हैं। उन्होंने इस मामले में सक्रियता दिखाने के लिए मीडिया का भी आभार जताया।

सोची समझी हत्या का आरोप

दूसार ओर, क्रिकेटर सुरेश रैना की फूफा की बेटी कोमल और उनके पति ने कहा है यह मर्डर है और इसे लूटपाट का रूप दिया गया है। अंदेशा है कि इस प्रकरण में लूटपाट का रूप भटकाने के लिए दिया गया। सोची समझी साजिश के तहत परिवार पर हमला हुआ है और परिजनों को मारा गया। आशा है कि पुलिस इस बात की सच्चाई को भी सामने लाएगी।

Show More
Bhanu Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned