script

बैसाखी बंपर-2020 लॉटरी टिकट के पैसे वापस कर रही पंजाब सरकार, यहां से लें

locationभटिंडाPublished: Jul 06, 2020 07:21:02 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

लॉकडाउन और कर्फ्यू के कारण पंजाब स्टेट बैसाखी बंपर-2020 का ड्रॉ रद्द किया जा चुका है

lottery

lottery

चंडीगढ़। पंजाब सरकार द्वारा बैसाखी बंपर-2020 लॉटरी टिकट की बिकी हुई टिकटों के खरीदारों को पैसे वापस किये जा रहे हैं। इस संबंधी जानकारी देते हुए एक प्रवक्ता ने बताया कि डायरेक्टोरेट ऑफ पंजाब स्टेट लॉटरीज द्वारा कोरोना महामारी के चलते पंजाब में लगाए गए लॉकडाउन और कर्फ्यू के कारण पंजाब स्टेट बैसाखी बंपर-2020 का ड्रॉ 12 अप्रैल 2020 को रद्द कर दिया गया था।
सरकार सीधे नहीं बेचती लॉटरी का टिकट

प्रवक्ता के अनुसार इस संबंधी पंजाब लॉटरी विभाग द्वारा लॉटरी ड्रॉ के रद्द किये गए पब्लिक नोटिस में ही सूचित कर दिया गया था कि टिकट खरीददार बैसाखी बंपर-2020 की टिकटों के पैसे संबंधित विक्रेता, सब ऐजेंट और डाकघर से प्राप्त कर सकते हैं। काबिलेगौर है कि लॉटरी विभाग किसी भी बंपर की टिकटें सीधे तौर पर खुद मार्केट में नहीं बेचता।
पैसे वापस लें

उन्होंने बताया कि लॉटरी विभाग द्वारा टिकटों की बिक्री दो ऐजेंटों और पंजाब के डाकघरों द्वारा की जाती है। उन्होंने कहा कि यदि किसी व्यक्ति ने पंजाब स्टेट बैसाखी बंपर-2020 की टिकट खरीदी है तो वह संबंधित विक्रेता से या सरकार द्वारा नियुक्त किये गए ऐजेंट मैसर्ज़ स्किल लोटो सल्यूशनज प्राइवेट लिमिटेड लुधियाना और मैसर्ज एम.एन.सी. प्रॉपर्टी डिवैलपर प्राईवेट लिमिटेड लुधियाना से टिकट वापस करके पैसे प्राप्त कर सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो