पुलिस ने बात नहीं सुनी तो थाने पर हमला बोल दिया

पुलिस ने बात नहीं सुनी तो थाने पर हमला बोल दिया
पुलिस ने बात नहीं सुनी तो थाने पर हमला बोल दिया

Yogendra Yogi | Updated: 02 Sep 2019, 07:17:34 PM (IST) Bhatinda, Bhatinda, Punjab, India

Punjab News: शिकायतकर्ता की शिकायत ना सुनना बठिंडा पुलिस को महंगा पड़ गया। गुस्साए शिकायतकर्ता ने दुस्साहस दिखाते हुए पुलिस थाने पर कुल्हाड़ी से हमला करने के बाद रास्ते में कई लोगों को घायल कर दिया।

Punjab News: बठिंडा (धीरज शर्मा): शिकायतकर्ता की शिकायत ना सुनना बठिंडा पुलिस को महंगा पड़ गया। गुस्साए शिकायतकर्ता ने दुस्साहस दिखाते हुए पुलिस थाने पर कुल्हाड़ी से हमला करने के बाद रास्ते में कई लोगों को घायल कर दिया। इस हमले में थानेदार, मुंशी व वायरलेस ऑपरेटर के कमरे के गेट पर कुल्हाड़ी से कई वार किए।

पुलिस फायरिंग में भी बच निकला

इससे पहले कि पुलिस कुछ समझ पाती आरोपी भाग खड़ा हुआ। भागते आरोपी पर पीछे से पीसीआर ने फायरिंग भी की, मगर वह बचकर निकल गया। इसके बाद आरोपी कमला नेहरू कालोनी में कोठी नंबर 142 में घुसा और अंदर बेडरूम में सो रहे कमला नेहरू वेलफेयर सोसायटी के प्रधान निर्भय सिंह मान पर हमला कर उनकी टांग काट दी। बचाव में आई उनकी पत्नी गुरमीत कौर के पांव व सिर पर भी चोटें लगीं। इसके बाद आरोपी भाग खड़ा हुआ।
चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे व घायल को अस्पताल पहुंचाया। यहां घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। उधर, थाने में हुए इस हमले के बाद हरकत में आई पुलिस के सीआईए टू, डीएसपी सिटी व थाना कैंट पुलिस थाने को अंदर से ताला लगाकर आरोपी को ढूंढने के लिए पुलिस शहर में रात 2 बजे तक सर्च करती रही, मगर आरोपी का सुराग नहीं लगा।
सूत्रों के मुताबिक आरोपी थाने में शिकायत करने गया था, जिसे पुलिस ने आरोपी की हालत देखते हुए नजरअंदाज कर दिया, क्योंकि पुलिस के मुताबिक आरोपी नशे की हालत में था। इसके बाद भड़के आरोपी ने वारदात को अंजाम दे दिया। मगर आरोपी ने कोठी नंबर 142 निवासी निर्भय सिंह मान पर हमला क्योंकि किया, इसका पता नहीं चल पाया।

पिता के खिलाफ शिकायत लेकर थाने पहुंचा था आरोपी

पुलिस के मुताबिक कमला नेहरू कालोनी निवासी बंटी नामक युवक ने घरेलू झगड़े में अपने ही पिता के खिलाफ थाना कैंट में शिकायत दी थी। इसी संबंध में वह रविवार को रात करीब 8 बजे दोबारा शिकायत लेकर पहुंचा था। मगर आरोपी की हालत नशे में देखते हुए थाने में मौजूद पुलिस कर्मियों ने उसे नजरअंदाज कर दिया। इसके बाद आरोपी मौके से चला गया। कुछ समय बाद वह स्विफ्ट कार पर सवार होकर कुल्हाड़ी लेकर दोबारा थाने पहुंचा और एसएचओ, मुंशी व वायरलेस ऑपरेटर के कमरे के गेट पर कुल्हाड़ी से कई वार किया। पुलिस इससे पहले कुछ समझ पाती आरोपी भाग निकला। थाने के बाहर तैनात पीसीआर ने शोर सुनकर भागते आरोपी पर फायरिंग भी की, मगर वह पुलिस को चकमा देकर भाग गया।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned