script

पंजाब विधानसभा का सत्र आज, 29 विधायक-मंत्री कोरोना पॉजिटिव

locationभटिंडाPublished: Aug 28, 2020 08:41:15 am

Submitted by:

Bhanu Pratap

इनके संपर्क में आने वाले अन्य विधायकों को शिरकत न करने की अपील
आम आदमी पार्टी को धरने बंद करें क्योंकि लोगों का जीवन खतरे में- सीएम

punjab_vidhan_sabha.jpg
चंडीगढ़। पंजाब विधानसभा सत्र शुक्रवार यानी आज है। इस बीच कोविड-19 पॉजि़टिव विधायकों और मंत्रियों की संख्या बढक़र 29 हो गई है। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने अपील की है कि कोरोना सकारात्मक विधायक और मंत्रियों के संपर्क में आने वाले सभी विधायक विधान सभा के एक दिवसीय सत्र में शिरकत न करें।
आम आदमी पार्टी धरना बंद करे

आम आदमी पार्टी द्वारा 20 अगस्त से राज्य के अलग-अलग हिस्सों में दिए जा रहे धरनों का जि़क्र करते हुए कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने कहा कि आम पार्टी के विधायकों के नेतृत्व में दिए जा रहे धरने आम लोगों के जीवन को खतरे में डाल रहे हैं। आप पार्टी को यह धरने बंद करे। 25 से 250 व्यक्तियों के सम्मिलन के साथ होने वाला यह धरने इस महामारी को और फैलाने में आग में घी डालने का काम कर रहे हैं।
धरने का नेतृत्व कर रहे आप विधायक भी सकारात्मक

कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने कहा कि अब तक इन धरनों की दिन- रात नेतृत्व करने वाले विधायकों में से दो विधायक पहले ही पॉजि़टिव आ चुके हैं। यह विधायक अब तक बड़ी संख्या अन्य लोगों के संपर्क में आ चुके हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) विधायकों में से अब तक चार मैंबर कोविड पॉजि़टिव आ चुके हैं। मुख्यमंत्री ने अपनी अपील को दोहराते हुए सभी राजनैतिक पार्टियों को ऐसे संवेदनशील समय में धरने न करने के लिए कहा।
टेस्ट कराएं

मुख्यमंत्री और अन्य अधिकारियों के साथ कोविड के जायज़ा लेने सम्बन्धी वीडियो कॉन्फ्रेंस के दौरान मुख्य सचिव विनी महाजन द्वारा सभी राजनैतिक पार्टियों से अपील की गई कि कोविड पॉजि़टिव विधायकों के संपर्क में आने वाले उनके विधायक यदि सत्र में हाजिऱ होने के इच्छुक हैं तो वह विधान सभा में टेस्टिंग के लिए जल्द पहुँचें।

ट्रेंडिंग वीडियो