scriptजिन्होंने गुरूग्रंथ साहिब की बेअदबी करवाई उनका खानदान न बचेः सुखबीर | sukhbir badal gave big statement in guru granth sahib disrespect case | Patrika News

जिन्होंने गुरूग्रंथ साहिब की बेअदबी करवाई उनका खानदान न बचेः सुखबीर

locationभटिंडाPublished: May 13, 2019 08:48:32 pm

Submitted by:

Prateek

सभा के दौरान सुखबीर सिंह बादल भावुक हो गए और कहा कि…

badal file photo

badal file photo

(चंडीगढ़,बठिंडा): अकाली दल प्रधान एवं पंजाब के पूर्व डिप्टी सीएम सुखबीर सिंह बादल ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में इमोशनल कार्ड खेलते हुए गुरुग्रंथ साहिब की बेअदबी का मुद्दा उठाया।


बादल ने कैप्टन अमरिंदर सिंह को सीधी चुनौती देते हुए कहा कि वह अपने गलत बयानों से पंजाब के लोगों को गुमराह कर रहे हैं। सुखबीर बादल ने कैप्टन अमरिंदर व उनके मंत्रियों द्वारा बादलों पर पूर्व समय के दौरान हुई बेअदबी की घटनाओं में लिप्त होने के आरोपों को निराधार करार देते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के कार्यकाल के दौरान अब तक 80 बार गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी की घटनाएं हो चुकी हैं। क्या अब इन घटनाओं के लिए कैप्टन अमरिंदर सिंह या उनके मंत्री जिम्मेदार हैं।


सुखबीर बादल ने भावुक होते हुए कहा कि मैं वाहेगुरू के चरणों में शीश निवाकर कहता हूं कि जिन्होंने गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी करवाई और की, उनके खानदान का नाश हो जाए। सुखबीर यहीं नहीं रुके उन्होंने कैप्टन अमरिंदर सिंह को अब तक का सबसे असफल मुख्यमंत्री करार देते हुए कहा कि जो लोग इस मुद्दे पर राजनीति कर रहे हैं उनका भी नाश होना तय है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो