दुर्ग संभाग में कोरोना के 111 नए मरीज, दुर्ग में 84 पॉजिटिव, जिला पंचायत के 12 कर्मचारी संक्रमित, कार्यालय किया सील

दुर्ग संभाग में कोरोना का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा। संभाग के पांच जिलों में कोरोना के 111 नए मरीज मिले हैं। रविवार को दुर्ग जिले में 84 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। (Chhattisgarh coronavirus update)

By: Dakshi Sahu

Published: 27 Jul 2020, 10:31 AM IST

भिलाई. दुर्ग संभाग में कोरोना का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा। संभाग के पांच जिलों में कोरोना के 111 नए मरीज मिले हैं। रविवार को दुर्ग जिले में 84 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। दुर्ग के अलावा राजनांदगांव जिले में कोरोना के 19, बेमेतरा में तीन, बालोद में दो और कवर्धा जिले में तीन नए मरीज मिले हैं। दुर्ग जिले में एक बार फिर छुट्टी से लौटे बीएसएफ के 15 जवान संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा जिला पंचायत के 12 कर्मचारी कोरोना की चपेट में आए हैं। वहीं स्वास्थ्य विभाग के 6 लोग भी करोना संक्रमित पाए गए। जिला अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार चौहान ग्रीन वैली से भी कोरोना के 6 मरीज सामने आए हैं। जबकि महमरा से 4, दारागांव से 7,बोरी दुर्ग से 5 मरीज के साथ ही अन्य मरीज खुर्सीपार, कुम्हारी, मरोदा सेक्टर के हैं।

पहचान कर अस्पताल भेज रहे
जिला अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार जिले के जिन लोगों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजीटिव आई है, स्वास्थ्य विभाग की टीम उनके घर तक पहुंचकर उन्हें कोविड हॉस्पिटल में दाखिल कर रही है। साथ ही उनके संपर्क में आने वालों की भी पहचान की जा रही है। इधर अस्पताल प्रशासन ने लोगों को सोशल डिस्टेसिंग बनाए रखने के साथ ही घर में रहने की सलाह दी है।

जिला पंचायत सील
दुर्ग जिला पंचायत में एक साथ 12 कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जिला पंचायत के सभी कार्यालय को सील कर दिया गया है। सभी विभाग का सैनिटाइज काराया जा रहा है। जिला पंचायत का कार्यालय आगामी आदेश तक बंद रहेगा। कर्मचारियों के संपर्क में आए अन्य कर्मचारियों को होम आइसोलशन में रखा गया है। उनका भी सैंपल

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned