scriptट्रेन के सामने कूदकर 11 वीं के छात्र ने दे दी जान, दो टुकड़े में बेटे का शरीर देखकर चीख पड़ी मां | 11th student committed suicide by jumping in front of train in Bhilai | Patrika News

ट्रेन के सामने कूदकर 11 वीं के छात्र ने दे दी जान, दो टुकड़े में बेटे का शरीर देखकर चीख पड़ी मां

locationभिलाईPublished: Feb 05, 2020 02:30:54 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

11 वीं कक्षा के छात्र ने मंगलवार को दोपहर करीब 12 बजे मालगाड़ी के सामने कूदकर जान दे दी। पुलिस के मुताबिक आस-पास के लोगों ने उसे ट्रेन के सामने कूदते हुए देखा।

ट्रेन के सामने कूदकर 11 वीं के छात्र ने दे दी जान, दो टुकड़े में बेटे का शरीर देखकर चीख पड़ी मां

ट्रेन के सामने कूदकर 11 वीं के छात्र ने दे दी जान, दो टुकड़े में बेटे का शरीर देखकर चीख पड़ी मां

भिलाई. 11 वीं कक्षा के छात्र ने मंगलवार को दोपहर करीब 12 बजे मालगाड़ी के सामने कूदकर जान दे दी। पुलिस के मुताबिक आस-पास के लोगों ने उसे ट्रेन के सामने कूदते हुए देखा। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव परिजनों को सौंप दिया। भ_ी थाना पुलिस ने बताया कि शिवाजी नगर ख्ुार्सीपार के पास रेलवे ट्रैक की घटना है।
मोबाइल से किया परिजनों से संपर्क
कैंप-2 शर्मा कॉलोनी निवासी नारायण प्रसाद तुरकाने (20 वर्ष) की हरकतों को देखकर लोगों ने मना कर छात्र को वहां से भगा दिया था। वह हाइवे की तरफ गया और दूसरी गली से आकर दुर्ग से रायपुर की तरफ जा रही मालगाड़ी के सामने कूद गया। उसके दोनों हाथ पैर कट गए थे। उसकी जेब में मोबाइल मिला। उसी से परिजनों से संपर्क कर सूचना दी गई।
सरकारी वाहन को जब्त किया

दुर्ग में लोकनिर्माण विभाग के ईई विजय कोर्राम की बोलेरो कार को चोरी करने की साजिश कर घटना को अंजाम देने के मामले में पदमनाभपुर पुलिस ने बंगला के चौकीदार परमेश्वर यादव (20 साल) समेत सेक्टर -5 भिलाई निवासी राजेश कुमार (23 साल),बिरांजी बिमल (30 साल) व सुमीत सिंह उर्फ लक्की को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से चोरी गई सरकारी वाहन को जब्त किया है।
कोर्ट में प्रस्तुत किया सभी आरोपियों को
पुलिस के मुताबिक 1 फरवरी की शाम सिविल लाइन स्थित ईई के बंगले में वाहन रखा गया था। रात लगभग 9 बजे सरकारी वाहन गैरेज में नहीं होने पर कर्मचारियों ने खोजबीन शुरू की थी। इसी बीच परमेश्वर यादव के नहीं होने पर उस पर संदेह करते हुए प्रकरण को पुलिस को सौंपा गया था। बाद में परमेश्वर यादव से हुई पूछताछ में मामले का खुलासा हुआ। सोमवार को पुलिस ने सभी आरोपियों के न्यायालय में प्रस्तुत कर जेल भेज दिया।
पड़ोसी से बातचीत करने पर मारपीट
दुर्ग में पड़ोसी से बातचीत करने पर मारपीट करने के आरोपी ऋषि कुमार यादव व प्रेमू यादव के खिलाफ पुलगांव पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया है। इस मामले में पीसेगांव निवासी देवकुमार निषाद ने शिकायत की है। पुलिस के मुताबिक घटना रविवार दोपहर की है। तब देवकुमार अपने पड़ोसी सुखचैन से पानी की निकासी को लेकर चर्चा कर रहा था। इस बीच ऋषि क्यों विवाद करते हो बोलकर मारपीट करने लगा। बीच बचाव के लिए देवकुमार का भाई कृष्णा निषाद आया तो प्रेमू यादव ने उसकी भी डंडे से पिटाई की।

ट्रेंडिंग वीडियो