Corona update जिला में मिले 122 कोरोना संक्रमित मरीज, दो की मौत

बीएसपी के डीजीएम, एजीएम समेत सीनियर ऑपरेटर भी संक्रमित.

By: Abdul Salam

Published: 26 Aug 2020, 11:44 PM IST

भिलाई. जिला में बुधवार को 122 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। बीएसपी के एसएमएस-3 से एजीएम, एसपी-2 के सीनियर ऑपरेटर, एसएमएस-2 के डीजीएम, आरएसएम के सीनियर ऑपरेटर, सेक्टर-5 में रहने वाले बीएसपी के सीनियर ऑफिसर, बीएसपी के दमकल विभाग से 53 साल के कर्मचारी, एमएसजी से सीनियर तकनीशीयन, महाराणा प्रताप चौक से 6 कोरोना से संक्रमित मिले हैं, जिसमें तीन साल की बच्ची भी शामिल हैं। इसके अलावा बीएसएफ सेक्टर-6 के जवान, नगर पालिक निगम के एक पार्षद, एक बैंक के मैनेजर, पीएचई, दुर्ग से एक अधिकारी दो कर्मचारी कोरोना से संक्रमित मिले हैं। जिसके बाद इस दफ्तर में दवा छिड़काव कर सील कर दिया गया है। एक 36 साल के व्यक्ति की मौत हुई है, जिसकी जांच रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव मिली है। वहीं जिले में आज दो ने कोरोना की वजह से दम तोड़ा।

भिलाई-3 में बढ़ रहे कोरोना संक्रमित
भिलाई-3 की टीम ने कोविड जांच शिविर विश्व बैंक कालोनी में लगाया, जिसमें 12 लोगों का नमूना लिया। जिसमें 3 पॉजिटिव केस मिले हैं। वहीं दूसरी टीम सिरसा भाठा में जांच शिविर लगाई थी, वहां 15 लोगों की जांच में एक पॉजिटिव केस मिला है। तीसरी टीम शहरी स्वास्थ्य केंद्र चरोदा में 10 लोगों की जांच किया है, जिसमें सभी की रिपोर्ट निगेटिव रही। वहीं भिलाई 3-चरोदा निगम क्षेत्र के जिन लोगों ने दुर्ग और एम्स में जांच कराई उसमें 3 लोग पाजिटिव मिले हैं। सभी को कंचादूर के कोरोना केयर सेंटर में दाखिल कराया जा रहा है। सिरसाकला भिलाई-3 से 5 संक्रमित मरीज मिले हैं। जिसमें 3 पुरुष व एक महिला, एक बालक शामिल है।

पाटन में मिल रहे मरीज
कापसी झीट पाटन से 6 संक्रमित मरीज मिले हैं, जिसमें चार पुरुष दो महिलाएं, पाटन से एक पुरुष, ग्राम बेलौदी, दुर्ग से तीन पुरुष, जिसमें दो महिलाएं व एक पुरुष, ग्राम सेलूद दुर्ग से एक महिला, पाटन दुर्ग से एक युवक, एक युवती कोरोना पॉजिटिव मिली है।

दुर्ग में यहां से मिले कोरोना के मामले
राजीव नगर, दुर्ग से एक पुरुष, ग्रीन कॉलोनी दुर्ग से एक युवक, एक पुरुष मुस्लिम सांस्कृतिक भवन के पास केलाबाड़ी दुर्ग से एक पुरुष, धनोरा दुर्ग से दो पुरुष एक महिला, सिकोला बस्ती से एक पुरुष, नयापारा वार्ड-1 दुर्ग से एक 4 वर्षीय बालिका, आदर्श नगर दुर्ग से एक महिला, संतरा वाड़ी दुर्ग से एक पुरुष, शक्ति नगर दुर्ग से 10 वर्षीय बालक, ब्राह्मण पारा दुर्ग से एक महिला एक पुरुष, सिकोला बस्ती वार्ड 15 से एक 2 साल की बच्ची, गया नगर दुर्ग से एक महिला एक पुरुष, ऋषभ नगर दुर्ग से एक युवक, पदमनाभपुर दुर्ग से दो पुरुष, सिविल लाइन दुर्ग से एक महिला, घासीदास नगर सड़क 2 हनुमान मंदिर दुर्ग के पास से एक पुरुष कोरोना संक्रमित मिले हैं।

भिलाई में यहां पसार रहा पैर कोरोना
भिलाई से 3 मरीजों में 2 महिला एक पुरुष तथा नगर पालिका परिषद अहिवारा से भिलाई के गल्र्स हॉस्टल से एक युवती, खुर्सीपार से एक ही परिवार के तीन सदस्यों में दो महिला एक पुरुष, जय स्तंभ चौक फरीदनगर भिलाई से एक 5 साल का बच्चा, रिसाली भिलाई से एक पुरुष, सेक्टर-11 खुर्सीपार से एक पुरुष, आर्य नगर भिलाई से एक युवती ,खुर्सीपार जोन 3 से एक महिला, सड़क 13 सेक्टर 1 से एक पुरुष, सिरसा रोड कोहका से एक महिला, बालाजी नगर आंगनबाड़ी खुर्सीपार के पास से एक पुरुष, गुरुद्वारा के पास सड़क 6 बी दुर्ग से एक पुरुष संक्रमित मिले हैं।

दो की मौत
लाल बहादुर शास्त्री, हॉस्पिटल सुपेला में लक्ष्मी नगर से 36 साल के मरीज को लेकर आए, तो चिकित्सकों ने जांच कर बताया कि उसकी मौत हो चुकी है। ब्रॉड डेड मामले में भी शव की कोरोना जांच कराई जा रही है। जांच में सामने आया कि मृतक कोरोना पॉजिटिव था। इसी तरह एक अन्य की मौत हुई है।

COVID-19
Show More
Abdul Salam
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned