scriptकेंद्रीय विद्यालय में रनिंग के दौरान 12 वीं के छात्र की मौत, परिजनों का जोरदार हंगामा | 12th student dies in Central school charoda Bhilai | Patrika News

केंद्रीय विद्यालय में रनिंग के दौरान 12 वीं के छात्र की मौत, परिजनों का जोरदार हंगामा

locationभिलाईPublished: Aug 07, 2019 11:32:47 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

केंद्रीय विद्यालय चरोदा (Kendriya Vidyalaya Charoda Bhilai) में बुधवार सुबह रनिंग के दौरान 12 वीं के छात्र (student) की मौत हो गई। करीब एक घंटे पहले स्कूल में स्वच्छ भारत मिशन के तहत होने वाली रनिंग के लिए छात्रों की दौड़ कराई जा रही थी।

central school charoda Bhilai

केंद्रीय विद्यालय में रनिंग के दौरान 12 वीं के छात्र की मौत, परिजनों का जोरदार हंगामा

भिलाई. केंद्रीय विद्यालय चरोदा (Kendriya Vidyalaya Charoda Bhilai) में बुधवार सुबह रनिंग के दौरान 12 वीं के छात्र (student die) की मौत हो गई। करीब एक घंटे पहले स्कूल में स्वच्छ भारत मिशन के तहत होने वाली रनिंग के लिए छात्रों की दौड़ कराई जा रही थी। इसी बीच टर्निंग पर दौड़ते हुए छात्र गिर पड़ा और उसकी सांसे थम गई। छात्र के गिरते हीस्कूल में हड़कंप मच गया। शिक्षक जब उसे चरोदा रेलवे अस्पताल लेकर गए तो वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया ।
student die in Bhilai
घर का चिराग बुझ गया मां का रो-रोकर बुरा हाल
चरोदा केंद्रीय विद्यायल में छात्र की मौत से हड़कंप मच गया है। इधर बेटे की मौत की सूचना मिलते ही मां बेसुध हो गई। मिली जानकारी के अनुसार मृतक छात्र धीरज कुमार, उम्र 17 साल, तीन बहनों का इकलौता भाई था। छात्र के पिता पहले ही गुजर चुके हैं। ऐसे में घर का इकलौता चिराग बुझने से परिजन मातम में डूब गए हैं। वहीं स्कूल प्रबंधन के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं ।
जीआरपी पुलिस पहुंची स्कूल
छात्र की मौत की सूचना मिलते ही केंद्रीय विद्यालय में जीआरपी चौकी चरोदा के जवान पहुंचे। फिलहाल लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। वे स्कूल प्रबंधन की लापरवाही बताकर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। इधर स्कूल प्रबंधन ने इस पूरे मामले में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है।
Chhattisgarh Bhilai से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो