फेसबुक पर दोस्ती कर 12वीं की छात्रा की लूट ली अस्मत, अश्लील फोटो परिजनों को भेज करने लगा...

फेसबुक पर दोस्ती करना 12वीं की छात्रा को जीवनभर के लिए दुख दे गया। युवक पर भरोसा कर छात्रा उसके साथ नेहरु नगर चली गई। दरिंदे अपने दोस्त के मकान में ले जाकर उसके साथ हैवानियत पर उतर आया। छात्रा की अस्मत लूट ली। इतना ही नहीं अश्लील फोटो खींचकर परिजन तक को ब्लैकमेल करने लगा।


भिलाई@Patrika. फेसबुक पर दोस्ती करना 12वीं की छात्रा को जीवनभर के लिए दुख दे गया। युवक पर भरोसा कर छात्रा उसके साथ नेहरु नगर चली गई। दरिंदे अपने दोस्त के मकान में ले जाकर उसके साथ हैवानियत पर उतर आया। छात्रा की अस्मत लूट ली। इतना ही नहीं अश्लील फोटो खींचकर परिजन तक को ब्लैकमेल करने लगा। पीडि़ता ने इसकी रिपोर्ट पुलिस में की। पुलिस ने आरोपी विश्वरंजन प्रधान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं ब्लैकमेलिंग में उसका सहयोग करने वाले दोस्त विकास की तलाश पुलिस कर रही है।

दरिंदे से पहचान फेसबुक के माध्यम से हुई
सुपेला टीआई गोपाल वैश्य ने बताया कि 9 जून 2019 की घटना है। पीडि़ता ने शिकायत में बताया कि दरिंदे से पहचान फेसबुक के माध्यम से हुई। सेक्टर-6 पॉवर जिम में पंजा कुश्ती स्पर्धा थी। दोनों देखने पहुंचे थे। वहीं पहली बार मुलाकात हुई। बीकॉम की पढ़ाई कर रहा दरिंदा विश्वरंजन बातचीत करने के बहाने उसे होटल ले जाना चाहता था। किशोरी ने उसे मना कर दिया। फिर उसे झांसा दिया कि नेहरू नगर में दोस्त का मकान है, वहीं चलते है। कहा कि नाश्ता भी करेंगे और बातें भी। झांसे में आकर किशोरी उसके साथ चली गई। कमरे में उसका कोई दोस्त नहीं था।

अश्लील फोटो खींचकर जान से मारने की दी धमकी
पुलिस ने बताया कि आरोपी विश्वरंजन ने दरिंदगी के बाद उसकी अश्लील फोटो बना लिया। किसी को भी घटना के बारे में बताने पर जान से मार देने की धमकी दी। किशोरी अपना दर्द दबाए रखी। पुलिस ने बताया कि किशोरी ने मोबाइल पर बातचीत करना बंद कर दिया। तब विश्वरंजन ने उसकी अश्लील फोटो को अपने दोस्त विकास के मोबाइल पर भेज दिया। फिर विकास ने उस अश्लील फोटो को पीडि़ता के परिजनों को भेज दिया। उनसे पैसे की मांग करते हुए ब्लैकमेल करने लगा। तब घटना की पूरी जानकारी पीडि़ता ने अपने परिजनों को दी। इसके बाद परिजनों के साथ थाना में शिकायत दर्ज कराई।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर .. ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Show More
Satya Narayan Shukla Desk/Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned