भिलाई में फैक्ट्री की आलमारी के लॉकर से 15 लाख रुपए पार, ऑफिस के बाहर रखे टेबल की दराज पर रखा था चाबी

इस्पात नगरी के छावनी चौक के पास श्रीकृष्णा ट्रेडिंग कंपनी की ऑफिस में चोरों ने धावा बोला। दफ्तर की आलमारी को चाबी से खोलकर लॉकर में रखा 15 लाख कैश पर हाथ साफ कर दिया।

By: Dakshi Sahu

Published: 14 Jan 2021, 11:57 AM IST

भिलाई. इस्पात नगरी के छावनी चौक के पास श्रीकृष्णा ट्रेडिंग कंपनी की ऑफिस में चोरों ने धावा बोला। दफ्तर की आलमारी को चाबी से खोलकर लॉकर में रखा 15 लाख कैश पर हाथ साफ कर दिया। कंपनी संचालक दिनेश अग्रवाल की शिकायत पर पुलिस ने धारा 380,457 के तहत जुर्म दर्ज किया है। जामुल थाना पुलिस ने बताया कि शांतिनगर सड़क-25 निवासी दिनेश कुमार अग्रवाल की छावनी चौक के पास श्रीकृष्णा ट्रेडिंग कंपनी है। 9 जनवरी की रात 9.15 बजे फैक्टरी के ऑफि स में चौकीदार ने ताला बंद किया और चाबी को ऑफि स के बाहर रखे टेबल के दाराज में रख दिया। दिनेश उस समय दफ्तर में ही थे। चौकीदार ने ऑफि स के बाहर लगे शटर और फैक्ट्री के बाहर लगे दरवाजे को भी बंद किया और चाबी दिनेश को दे दिया। दिनेश चाबी लेकर घर चला गया। दूसरे दिन सुबह वापस फैक्ट्री आया तो शटर पर लगा ताला खुला हुआ था। दफ्तर के अंदर अलमारी के लॉकर की चाबी अंदर थी, लेकिन लॉकर खुला हुआ था। जिसमें एक बैग में 5 लाख और दूसरे बैग में 10 लाख रुपए रखा था। 100 और 500 नोटों के बंडल थे वह चोरी हो गई।

आलमारी के नीचे मिला चोर की फोटो और चेन का टुकड़ा
दिनेश अग्रवाल ने पुलिस को बताया कि अलमारी की एक चाबी उसके पास थी। एक अन्य चाबी करीब 8 माह पहले गुम गई थी। संदेह है कि वह चाबी चोर के हाथ लगी होगी। पुलिस को एक बड़ा क्लू भी दिया कि अलमारी के नीचे एक अज्ञात व्यक्ति का फ ोटो और चेन के रनर का टुकड़ा नीचे गिरा मिला है। उसे पुलिस को सौंप दिया है। पहले तो दिनेश ने चौकीदार और दफ्तर में काम करने वाले कर्मचारियों से पूछताछ की। जब कोई क्लू नहीं मिला कब घटना की शिकायत पुलिस में की।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned