scriptराजनांदगांव जिले में फूटा कोरोना बम एक दिन में मिले 21 नए मरीज, कोविड को मात देकर 17 होंगे डिस्चार्ज | 21 new corona patients found in Rajnandgaon district chhattisgarh | Patrika News
भिलाई

राजनांदगांव जिले में फूटा कोरोना बम एक दिन में मिले 21 नए मरीज, कोविड को मात देकर 17 होंगे डिस्चार्ज

राजनांदगांव जिले में कोरोना बम फूटा है। यहां कोरोना के 21 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं। इनमें से 12 शहरी क्षेत्र से हैं। (Chhattisgarh coronavirus update)

भिलाईJul 07, 2020 / 12:58 pm

Dakshi Sahu

राजनांदगांव जिले में फूटा कोरोना बम एक दिन में मिले 21 नए मरीज, कोविड को मात देकर 17 होंगे डिस्चार्ज

राजनांदगांव जिले में फूटा कोरोना बम एक दिन में मिले 21 नए मरीज, कोविड को मात देकर 17 होंगे डिस्चार्ज

राजनांदगांव. दो दिन तक राहत के बाद एक बार फिर राजनांदगांव जिले में कोरोना बम फूटा है। यहां कोरोना के 21 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं। इनमें से 12 शहरी क्षेत्र से हैं। सोमवार को स्वास्थ्य विभाग की देर शाम जारी रिपोर्ट में इन सभी मरीजों के संक्रमित होने की पुष्टि की गई है।
वहीं दूसरी ओर 24 घंटे के अंदर 23 मरीज कोरेाना को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज भी किया गया है। सोमवार को छह कोरोना मरीज ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हुए हैं। वहीं मंगलवार को 17 मरीजों को पूरी तरह ठीक होने के बाद आज डिस्चार्ज किया जाएगा। राजनांदगांव में सोमवार को मिले मरीजों को मिलाकर कुल मामलों की संख्या 321 हो गई है।
यहां मिले नए मरीज
सोमवार को 18 कोरोना मरीज मिले हैं। इनमें मोहला से 2, सोमनी से 1, डोंगरगढ़ से 1, बटालियन से 1, संजय नगर से 2, राजीव नगर से 1, दुर्गा चौक लखोली से 2 और लखोली से आठ मरीज हैं। दो दिन तक राहत के बाद फिर सर्वाधिक मरीज लखोली क्षेत्र से आए हैं।
यहां के मरीज हुए ठीक
सोमवार को राजनांदगांव के पेंड्री स्थित स्व. अटल बिहारी वाजपेयी स्मृति मेडिकल कालेज अस्पताल से छह मरीज कोरोना को मात देकर ठीक हुए हैं। ठीक होने वालों में सेठीनगर के तीन, लखोली के एक, मोहला मिस्प्री के एक और शहर का एक मरीज शामिल है। सभी को डिस्चार्ज कर दिया गया है। डॉ. मिथलेश चौधरी, सीएमएचओ राजनांदगांव ने बताया कि जिले में सोमवार को 21 नए मरीजों की पहचान की गई है। साथ ही 6 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया। नए मरीजों को पेंड्री स्थिति मेडिकल कॉलेज अस्पताल शिफ्ट किया गया है।मंगलवार को 17 मरीजों को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किया जाएगा।

Home / Bhilai / राजनांदगांव जिले में फूटा कोरोना बम एक दिन में मिले 21 नए मरीज, कोविड को मात देकर 17 होंगे डिस्चार्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो