जिसे पसंद करती हूं उसके साथ शादी माता-पिता को नहीं मंजूर, सुसाइडल नोट में सॉरी लिखकर फंदे पर झूली जवान बेटी

प्राइवेट बैंक में रिकवरी अधिकारी के पद पर कार्यरत 24 वर्षीय युवती ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना कैंप 2 की है।

By: Dakshi Sahu

Published: 29 Dec 2020, 01:22 PM IST

भिलाई. प्राइवेट बैंक में रिकवरी अधिकारी के पद पर कार्यरत 24 वर्षीय युवती ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना कैंप 2 की है। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस को घटना स्थल से एक सुसाइडल नोट मिला जिसमें युवती ने लिखा है कि पसंद के युवक के साथ विवाह नहीं हो पाने पर उसने यह आत्मघाती कदम उठाया है। फि लहाल छावनी पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। युवती के परिजनों को घटना सूचना देकर उनसे पूछताछ भी किया है।

किराए के मकान में लगाई फांसी
छावनी टीआई गोपाल वैश्य ने बताया कि श्वेता रितनकर मूलत: राजनांदगांव की रहने वाली थी। सालभर से पावर हाउस स्थित एक निजी फ ाइनेंस बैंक में रिकवरी अधिकारी के पद पर कार्यरत थी। रविवार रात को राजनांदगांव से भिलाई पहुंची थी। शांतिपारा कैंप-2 किराए के मकान में बीती रात फ ांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसने सुसाइडल नोट में लिखा है कि वह जिस युवक से प्यार करती है, माता पिता उसके साथ विवाह कराने के लिए राजी नहीं है। उसे माता-पिता एवं युवक दोनों ही प्रिय है। इसलिए उसके पास कोई रास्ता नहीं बचा है। पुलिस मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

दुर्घटना में घायल बुजुर्ग की उपचार के दौरान मौत
अंजोरा चौकी अंतर्गत सड़क दुर्घटना में घायल बुजुर्ग की उपचार के दौरान मौत हो गई है। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम किया है। पुलिस ने बताया कि 23 सिंतबर को रसमड़ा में राजस्थानी ढाबा के पास दुर्घटना हुई थी। 80 वर्षीय बुजुर्ग को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned