scriptऐसी है हमारी पुलिस: 4 युवकों ने कार चालक को लूटा और पुलिस कह रही ऐसी कोई घटना नहीं हुई | 4 youth looted the car driver, police said there was no such incident | Patrika News

ऐसी है हमारी पुलिस: 4 युवकों ने कार चालक को लूटा और पुलिस कह रही ऐसी कोई घटना नहीं हुई

locationभिलाईPublished: Jun 09, 2019 11:15:11 pm

नेशनल हाइवे (National highway) पर चार युवकों ने कार सवार को लूट (loot) (Robbery) लिया। उसके साथ मारपीट भी की। आरोपी 20 हजार का मोबाइल और कुछ नकदी लूटकर भाग गए। घटना शनिवार की रात 10 बजे कालीबाड़ी चरोदा ( kalibadi charoda) के पास की है।

bhilai

ऐसी है हमारी पुलिस: 4 युवकों ने कार चालक को लूटा और पुलिस कह रही ऐसी कोई घटना नहीं हुई

भिलाई@Patrika. नेशनल हाइवे (National highway) पर चार युवकों ने कार सवार को लूट (loot) (Robbery) लिया। उसके साथ मारपीट भी की। आरोपी 20 हजार का मोबाइल और कुछ नकदी लूटकर भाग गए। घटना शनिवार की रात 10 बजे कालीबाड़ी चरोदा ( kalibadi charoda) के पास की है। रायका बाड़ी चरोदा निवासी मोरिस रॉक घर से कार पर सवार होकर अपने पहचान वाले के घर जा रहा था। जैसे ही कार को फोरलेन पर चढ़ाया आटो पर सवार चार लड़कों ने उसे रोक लिया। कालर पकड़कर कार की ड्राइवर सीट से नीचे उतारा और मारपीट करने लगे। इस घटना के एक प्रत्यक्षदर्शी (नाम न छापने का आग्रह किया) ने बताया कि वह उसी दौरान बिजली कंपनी से ड्यूटी कर घर लौट रहा था। तभी मॉरिस ने चिल्लाया कि भैया बचाओ यह लोग मार रहे है। प्रत्यक्षदर्शी जब तक मामले को समझ पाता तीन आरोपी मौके से भाग गए। (Chhattisgarh police)
आरोपी को किया पुलिस के हवाले
प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि जब वह मॉरिस के पास पहुंचा तो वह खून से लथपथ था। एक युवक को पकड़ हुआ था। उस युवक ने अपना नाम खुर्सीपार गौतम नगर निवासी विकास बताया। तत्काल घटना की जानकारी भिलाई तीन पुलिस को दी। पीसीआर मौके पर पहुंची। उसे पकड़कर भिलाई तीन पुलिस (Bhilai-3 police) के हवाले कर दिया। मोरिस रॉक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज हुआ। इस मामले पर भिलाई तीन पुलिस अनभिज्ञता जाहिर कर रही है। पुलिस का कहना है कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई है। मोरिस का कहना है कि रविवार को अस्पताल से घर आया हूं। मेरे साथ मारपीट व लूट की घटना हुई है। एक युवक को मैंने पकड़ लिया था। उसे पुलिस के हवाले किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो