scriptजान पर खेलते हुए बनाया वीडियो, वायरल होते ही पुलिस ने 5 स्टंटबाजों को दबोचा, कराई उठक-बैठक | 5 stuntmen arrested for making video viral while performing stunts | Patrika News
भिलाई

जान पर खेलते हुए बनाया वीडियो, वायरल होते ही पुलिस ने 5 स्टंटबाजों को दबोचा, कराई उठक-बैठक

CG Crime news: पुलिस ने स्टंटबाजों के खिलाफ मोटर वीकल एक्ट के तहत कार्रवाई की। इन बाइकर्स ने सड़क पर बाइक से करतब करते हुए विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर वायरल किया था..

भिलाईJan 29, 2024 / 03:00 pm

चंदू निर्मलकर

bike_stant.jpg
CG Crime news: सड़क पर स्टंटबाजी करने वाले 5 बाइकर्स को पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस ने स्टंटबाजों के खिलाफ मोटर वीकल एक्ट के तहत कार्रवाई की। इन बाइकर्स ने सड़क पर बाइक से करतब करते हुए विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर वायरल किया था। वायरल वीडियो एसएसपी रामगोपाल गर्ग के पास पहुंच गया।
उन्होंने संज्ञान में लेते हुए कार्रवाई के निर्देश दिए। इस वर्ष 26 जनवरी को बेस्ट थानेदार से पुरस्कृत टीआई दुर्गेश शर्मा ने टीम के साथ तलाश शुरु की। एक नाबालिग समेत 5 स्टंटबाज बाइकर्स को गिरफ्तार कर लिया। पांचों से थाने में उठक-बैठक कराई और भविष्य में इस प्रकार स्टंट न करने की शपथ दिलाई।
सुपेला टीआई दुर्गेश शर्मा ने बताया कि गणतंत्र दिवस पर बाइक से स्टंट कर आम लोगों को परेशान कर रहे थे। गणतंत्र दिवस पर स्टंट करने के साथ ही इन युवकों ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया था। एसएसपी के आदेश पर वायरल वीडियो के आधार 5 बाइक पर सवार स्टंट राइडर्स को हिरासत में लिया। बाइक जब्त कर लिया। पकड़े गए युवकों में राज अनुरागी रिसाली, प्रदीप प्रजापति सेक्टर 6,सिंटा सोनू घासीदास नगर,संजय सोना सेक्टर-5 और एक नाबालिग शामिल है।
इन सभी पर धारा 279 के तहत एवं मोटर वीकल एक्ट के तहत कार्रवाई की गई। पुलिस ने अपील की है कि अपने बच्चों को मोडीफाईड करके वाहन न चालने दें। तेज रफ्तार वाहन चलाने से मना करें अन्यथा यातायात पुलिस द्वारा ऐसे वाहनों की जब्ती की जाएगी। साथ ही लाइसेंस सस्पेंड भी किया जाएगा।

Hindi News/ Bhilai / जान पर खेलते हुए बनाया वीडियो, वायरल होते ही पुलिस ने 5 स्टंटबाजों को दबोचा, कराई उठक-बैठक

ट्रेंडिंग वीडियो