भिलाई. 95 एफ तड़का ने रविवार को स्त्री एक सम्मान समारोह का आयोजन श्रीशंकराचार्य इंजीनियरिंग कॉलेज जुनवानी में किया। तड़का ने एक बार फिर सराहनीय कार्य का परिचय देकर समाज व लोगों के बीच में अपनी अलग पहचान बनाई है। 95 तड़का एफएम ने अलग-अलग क्षेत्र में अपने काम से अलग पहचान बनाने वाली शहर के उन 21 महिलाओं को सम्मानित कर उन्हें बताया कि वे अपने-अपने क्षेत्रों में कितनी सशक्त कार्य कर रही हैं। इन महिलाओं को तड़का ने गुलाबी साफा पहनाकर उन्हें एहसास कराया कि वे अपने अपने क्षेत्र में मुखिया की तरह कार्य कर रही हैं।
एजुकेशन, डॉक्टर, पुलिस, फैशन, आर्ट व डांस आदि क्षेत्रों से महिलाओं को आमंत्रित किया गया था। इसमें सभी महिलाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। मंच का संचालन आरजे नरेन्द्र ने किया और महिलाओं से रूबरू हुए। मुख्य अतिथि एडिशनल एसपी शशिमोहन सिंह थे। उन्होंने महिलाओं के लिए एक सुंदर गीत प्रस्तुत किया। जिससे सभी महिलाओं कां उत्साह बढ़ गया। पत्रिका@माेहम्मद नसीम फारूकी

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned