शराब से भरी कार डेढ़ सौ फीट गहरे खाई में गिरी, दो युवकों की मौत, कार की बॉडी तोड़कर निकाला शव

शराब से भरी कार डेढ़ सौ फीट गहरे खाई में गिरी, दो युवकों की मौत, कार की बॉडी तोड़कर निकाला शव

Dakshi Sahu | Updated: 18 Aug 2019, 01:31:44 PM (IST) Bhilai, Durg, Chhattisgarh, India

शराब से भरी एक कार कारंगरा घाटी के मोड़ पर अनियंत्रित हो गई और सीधे 150 फीट नीचे खाई में जा गिरी। कार में सवार दोनों युवकों की मौत हो गई। (Road accident)

भिलाई/बिलासपुर. शराब से भरी एक कार कारंगरा घाटी के मोड़ पर अनियंत्रित हो गई और सीधे 150 फीट नीचे खाई में जा गिरी (Road accident)। कार में सवार दोनों युवकों की मौत हो गई। मृतक दोनों युवक भिलाई के थे। घटना शुक्रवार और शनिवार की दरम्यानी रात की है। सूचना पर गौरेला थाना पुलिस (CG Police) मौके पर पहुंची।

शव निकाला गया
घाटी से दोनों युवकों कैंप-1 भिलाई निवासी लीलाधर पंडित (35 वर्ष) और सेक्टर-4, सड़क 6 भिलाई निवासी गाइड सिंह (23 वर्ष) का शव निकाला गया। दोनों के शव को कंटोरियम अस्पताल की मॉच्यूरी में रखा गया। गौरेला थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर यूआर नेताम ने बताया कि घटना की सूचना मृतक युवकों के परिजनों को दे दी गई।

Read more: Big Breaking: दोस्तों के साथ एनीकट घूमने गया युवक शिवनाथ नदी में बहा, पुलिस ने जाहिर की मौत की आशंका ....

घाटी में मोड़ पर कार हुई अनियंत्रित
थाना प्रभारी ने बताया कि सफेद रंग की कार दोनों युवक सवार थे। वे मध्यप्रदेश की ओर से आ रहे थे। कार में शराब लोड थी। मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ बार्डर की कारंगरा घाटी के मोड़ पर चालक गाड़ी ने कार को मोडऩे का प्रयास किया गया रफ्तार अधिक होने के कारण मोड़ पर वह कार को नियंत्रित नहीं कर सका। कार अनियंत्रित होकर सीधे 150 फीट खाई में गिरकर पेड़ से टकरा गई। कार के परखच्चे उड़ गए थे। दोनों युवक उसी में फंसे हुए मृत पड़े थे। कार में शराब से भरे काटून बिखरे पड़े थे। बोतल चकनाचूर हो गए थे।

Read more: सगी बेटी पर गड़ गई हैवान पिता की नजर, छह साल तक करता रहा दरिंदगी, जब सब्र टूटा तो...

सब्बल की मदद से शव को बाहर निकाला
पुलिस ने बताया कि कार में फंसे युवकों को निकालना मुश्किल था। ग्रामीणों की मदद से सब्बल मंगाया गया। कार के बॉडी को तोड़कर दो घंटे की मशक्कत के बाद दोनों युवकों का शव बाहर निकाला गया। कार के नंबर प्लेट में जेएच 02 एजे 2417 लिखा है। नम्बर प्लेट अलग-अलग राइटिंग में लिखा गया है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned