पॉवर हाउस रेलवे स्टेशन में आज सुबह एक शख्स की ट्रेन से कटकर मौत

पॉवर हाउस रेलवे स्टेशन में आज सुबह एक शख्स की ट्रेन से कटकर मौत
सुबह एक शख्स की ट्रेन से कटकर मौत

Gaoukaran Kumar Nishad | Updated: 11 Jul 2019, 11:27:59 AM (IST) Bhilai, Durg, Chhattisgarh, India

दक्षिण बिहार एक्सप्रेस के नीचे आने से व्यक्ति का शरीर दो टुकड़ों में कट गया।

भिलाई.-पॉवर हाउस रेलवे स्टेशन में आज सुबह एक शख्स की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। सुबह करीब 7.40 बजे दक्षिण बिहार एक्सप्रेस के नीचे आने से व्यक्ति का शरीर दो टुकड़ों में कट गया। यही नहीं व्य
क्ति का दाहिना हाथ भी अलग हो गया। हादसे के बाद लगभग तीन घंटों तक शव ट्रैक पर ही पड़ा रहा। इस दौराव शव के ऊपर से कई ट्रेने गुजर गई। फिलहाल जीआरपी ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

जीआरपी पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान खुर्सीपार निवासी एस भगवती राव (47) के रूप में हुई है जो बीएसपी में ठेका कर्मचारी के रूप में काम करता है। आज सुबह वह प्लेटफार्म क्रमांक 2 पर किसी परिवित को लोकल ट्रेन में चढ़ाने पहुंचा था। ट्रेन रवाना होने के बाद फुट ओवर ब्रिज की बजाए ट्रैक से प्लेटफॉर्म क्रमांक एक पहुंचना चाह रहा था। इस दौरान प्लेटफार्म क्रमांक एक पर दक्षिण बिहार एक्सपे्रस खड़ी थी। भगवती राव दूसरे प्लेेटफार्म में जाने ट्रेन से चढऩे लगा इसी दौरान ट्रेन छूटी और वह फिसल गया। फिसलकर वह सीधे ट्रैक के अंदर चला गया जिससे यह हादसा हुआ।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned