भिलाई में रेलवे ट्रेक पर मिली युवक लाश, धड़ पड़ा था पटरी पर सिर मिला गायब, नहीं हो पाई पहचान

तीन दर्शन मंदिर के सामने रेलवे ट्रेक पर युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। दरअसल युवक का धड़ तो पटरी पर पड़ा हुआ है लेकिन उसका सिर गायब मिला है।

By: Dakshi Sahu

Published: 22 Nov 2020, 04:54 PM IST

भिलाई. तीन दर्शन मंदिर के सामने रेलवे ट्रेक पर युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। दरअसल युवक का धड़ तो पटरी पर पड़ा हुआ है लेकिन उसका सिर गायब मिला है। जिसकी वजह से युवक की अब तक पहचान नहीं हो पाई। घटना शनिवार रात की है। भ_ी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तीनदर्शन मंदिर के सामने रेलवे ट्रेक पर एक युवक की लाश मिली। लाश पूरी तरह से क्षत-विक्षत हो चुकी थी। सिर भी गायब था। शव को माच्र्युरी भिजवाया है। प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, मृतक की उम्र 30 से 32 साल के बीच हो हो सकती है। शनिवार की रात करीब 11 बजे शव के रेलवे ट्रैक पर पड़े होने की जानकारी मिली थी। पटरी पार कर कैंप क्षेत्र की ओर आ रहे कुछ लोगों ने शव को देखने के बाद पुलिस को फोन पर जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की तो करीब 100 मीटर की दूरी तक मृतक के शरीर के टुकड़े बिखरे मिले। उसके हाथ और पैर भी कटकर अलग हो चुके थे। पास से कोई दस्तावेज या मोबाइल आदि भी नहीं मिला था। हालांकि, कुछ चीजों से मृतक के सिख होने का अनुमान लगाया जा रहा है। उसके दाहिने हाथ में दो कड़े मिले हैं।

बाएं हाथ में बना है टैटू
मृतक के बाएं हाथ में खालसा का चिह्न और बांह पर शेर का टैटू बना हुआ है। उसका सिर आस-पास में काफी दूर तक नहीं मिला। आशंका जताई जा रही है कि मृतक का सिर ट्रेन में फंसकर आगे चला गया होगा। अभी तक यह भी स्पष्ट नहीं हो सका है कि मृतक ने आत्महत्या की है या वह किसी हादसे का शिकार हुआ है। भ_ी पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned