गाड़ी से पेट्रोल निकाल रहा था चोर, घर से मालिक निकला तो कर दी डंडे से जमकर धुनाई, मोबाइल भी लूटकर भागा

Lockdown in Durg: लॉकडाउन में कोरोना की रफ्तार कम करने पुलिस और प्रशासन जुटा हुआ तो दूसरी ओर अपराधी इस मौके का फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं।

By: Dakshi Sahu

Published: 22 Apr 2021, 12:51 PM IST

भिलाई. लॉकडाउन में कोरोना की रफ्तार कम करने पुलिस और प्रशासन जुटा हुआ तो दूसरी ओर अपराधी इस मौके का फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं। कुछ ऐसी ही घटना भिलाई में सामने आई है। घर सामने खड़ी गाड़ी से पेट्रोल चोरी कर रहे चोर ने आहट पाकर बाहर निकले मालिक की न सिर्फ जमकर धुलाई कर दी बल्कि उसका मोबाइल भी लूटकर फरार हो गया। घटना भिलाई के कुरूद वार्ड-16 गोकुल नगर की है। पीडि़त नरेन्द्र कुमार सिंह के घर के सामने खड़ी गाड़ी से एक चोर पेट्रोल निकाल रहा था। आहट मिलने पर वह घर से बाहर निकला। उसके निकलते ही चोर ने डंडे से उसके सिर पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया और उसका मोबाइल लूट कर फरार हो गया। उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजन उठे और उन्हें अस्पताल ले गए।

डंडे से कर दिया ताबड़तोड़ हमला
जामुल थाना पुलिस ने बताया कि घटना बुधवार को सुबह 5 बजे की है। नरेन्द्र कुमार सिंह भारत पेट्रोल पम्प जामुल में सेल्समेन है। घर के सामने गाड़ी खड़ी की थी। एक व्यक्ति पहुंचा और उसके गाड़ी से पेट्रोल निकाल रहा था। आहट सुनकर नरेंद्र बाहर निकला तो पेट्रोल चोर ने हाथ में रखे डंडे से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। उसे संभलने का मौका नहीं मिला। उसके सिर से खून बहने लगा। हमला करने वाला उसका मोबाइल को लूट कर भाग निकला। हमले से घायल नरेंद्र ने चिल्लाया तो उसका बेटा आकाश सिंह उठकर आया। उसे घटना की जानकारी दी। शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 394 के तहत जुर्म दर्ज किया है। पुलिस आरोपी की पतासाजी कर रही है।

चोरी की ज्वेलरी बेचने की फिराक में पकड़ा गया आरोपी
लॉकडाउन के दौरान चोरी के सामानों को बेचने के फि राक में घूम रहे एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी सन्नी सिंह उत्तर प्रदेश का निवासी है। पुलिस ने उसके पास से 2 लाख की ज्वेलरी बरामद किया है। नेवई टीआई भावेश साव ने बताया कि पेट्रोलिंग टीम को सूचना मिली कि आजाद मार्केट छाया गार्डन के पास रिसाली निवासी सन्नी सिंह (26 वर्ष) चोरी का सामान बेचने की फि राक में ग्राहक तलाश रहा है। सूचना पर स्टाफ को भेजा गया। जहां पर घेराबंदी कर उसे पकड़ा गया। पूछताछ में उसने बताया कि उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। रिसाली में किराए के मकान में रहकर वेटर का काम करता है। पुलिस ने आरोपी के पास से दो जोड़ी सोने का झुमका, दो सोने का लॉकेट और 45 सोने की गेंहू दाना बरामद किया। ज्वेलरी की कीमत दो लाख रुपए है।

Dakshi Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned