हादसा इतना भयानक था कि अस्पताल जाने का मौका नहीं मिला, पिता-पुत्र ने दुर्घटनास्थल पर ही दम तोड़ा, ट्रक चालक फरार

हादसा इतना भयानक था कि अस्पताल जाने का मौका नहीं मिला, पिता-पुत्र ने दुर्घटनास्थल पर ही दम तोड़ा, ट्रक चालक फरार
हादसा इतना भयानक था कि अस्पताल जाने का मौका नहीं मिला, पिता-पुत्र ने दुर्घटनास्थल पर ही दम तोड़ा, चालक फरार

Satyanarayan Shukla | Updated: 12 Sep 2019, 11:02:35 PM (IST) Bhilai, Durg, Chhattisgarh, India

दल्ली-डौण्डी मुख्य मार्ग पर डेम साइड क्षेत्र में गुरुवार को दर्दनाक सड़क दुर्घटना हो गई। सड़क दुर्घटना मेें मोटर साइकिल सवार पिता-पुत्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं दुर्घटना के बाद ट्रक चालक दुर्घटनास्थल से भागने के बाद कुछ दूरी पर ट्रक को छोड़कर फरार हो गया।

बालोद/डौंडी@Patrika. दल्ली-डौण्डी मुख्य मार्ग पर डेम साइड क्षेत्र में गुरुवार को दर्दनाक सड़क दुर्घटना हो गई। सड़क दुर्घटना मेें मोटर साइकिल सवार पिता-पुत्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं दुर्घटना के बाद ट्रक चालक दुर्घटनास्थल से भागने के बाद कुछ दूरी पर ट्रक को छोड़कर फरार हो गया।

ग्राम धुरवाटोला के पिता शैलेन्द्र विश्वकर्मा और पुत्र युगल की मौत
राजहरा थाना प्रभारी कुमार गौरव साहू ने बताया कि यह सड़क दुर्घटना सुबह लगभग 9:30 बजे की है। डौण्डी विकासखण्ड के ग्राम धुरवाटोला निवासी शैलेन्द्र विश्वकर्मा 43 वर्ष एवं उनके पुत्र युगल 20 वर्ष के साथ अपनी मोटर साइकिल क्रमांक सीजी 24 एल-2167 से दल्लीराजहरा की ओर आ रहे थे। इसी बीच वे राजहरा डेम साइड मुख्य मार्ग पर शीतला मंदिर के पास पहुंचे थे तभी विपरीत दिशा से आ रहे 12 चक्के ट्रक क्रमांक सीजी 04-एलपी-6422 ने अपनी चपेट में ले लिया।

ट्रक कुछ दूरी पर एक गांव के समीप खड़ा हुआ मिला

दुर्घटना इतनी भयानक थी कि बाइक सवार पिता पुत्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा ट्रक की तलाश की गई। ट्रक कुछ दूरी पर एक गांव के समीप खड़ा हुआ मिला किन्तु चालक फरार हो गया था। पुलिस ने उक्त ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है। मर्ग कायम कर दोनों शव को पीएम के बाद परिजनोंं को सौंप दिया है।

हादसा इतना भयानक था कि अस्पताल जाने का मौका नहीं मिला, पिता-पुत्र ने दुर्घटनास्थल पर ही दम तोड़ा, चालक फरार

ट्रक रायपुर की बताई गई
राजहरा पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ धारा 304 के तहत मामला पंजीबद्ध किया है। पुलिस द्वारा ट्रक चालक की पतासाजी की जा रही है। पुलिस ने बताया कि ट्रक भानुप्रतापपुर की ओर जा रहा था। ट्रक रायपुर के एक ट्रांसपोर्टर की बताई गई है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned