scriptGovernment Job: हेल्थ डिपार्टमेंट में बंपर भर्ती, नर्सिंग ऑफिसर से लेकर सिक्योरिटी गार्ड के लिए विज्ञापन जारी | Advertisement issued for recruitment to various posts in CG Health | Patrika News

Government Job: हेल्थ डिपार्टमेंट में बंपर भर्ती, नर्सिंग ऑफिसर से लेकर सिक्योरिटी गार्ड के लिए विज्ञापन जारी

locationभिलाईPublished: Oct 17, 2021 04:22:40 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

CG Government Job: दुर्ग में राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन अंतर्गत विभिन्न पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं । जिसके अनुसार नर्सिंग ऑफिसर के लिए 20 अक्टूबर तक आवेदन कर सकते हैं

सरकारी नौकरी, हेल्थ डिपार्टमेंट में बंपर भर्ती, नर्सिंग ऑफिसर से लेकर सिक्योरिटी गार्ड के लिए विज्ञापन जारी

सरकारी नौकरी, हेल्थ डिपार्टमेंट में बंपर भर्ती, नर्सिंग ऑफिसर से लेकर सिक्योरिटी गार्ड के लिए विज्ञापन जारी

दुर्ग. मेडिकल फील्ड में सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका है। सीएम के गृह जिले दुर्ग में राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन अंतर्गत विभिन्न पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं । जिसके अनुसार नर्सिंग ऑफिसर के लिए 20 अक्टूबर तक आवेदन कर सकते हैं। इसी तरह कई अन्य पदों पर भी भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया है।
इन पदों पर भी होगी भर्ती
राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन (National Health Mission) के अंतर्गत एएनएम (ANM), फिजियोथैरेपिस्ट, टेक-असिस्टेंट ऑप्टोमेट्रिस्ट, डेंटल असिस्टेंट, काउंसलर, सेरेटेरिअल असिस्टेंट के लिए 21 अक्टूबर और हॉस्पिटल अटेंडेंट, हाउस कीपिंग सपोर्टिंग स्टाफ और सिक्योरिटी गार्ड के लिए 22 अक्टूबर तक पात्र अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं।
यहां करें आवेदन जमा
पात्र अभ्यर्थी तय तिथि में उपस्थित होकर आवेदन भरकर विवेकानंद सभगार पद्मनाभपुर केंद्रीय जेल के सामने जमा कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए जिले की वेबसाइट durg.gov.in का अवलोकन किया जा सकता है। सभी अभ्यर्थियों को कोरेाना प्रोटोकॉल का पालन करना अनिवार्य किया गया है।
मेडिकल कॉलेज के लिए भी की जाएगी भर्ती

छत्तीसगढ़ सरकार ने हाल ही में चंदूलाल चंद्राकर मेडिकल कॉलेज का अधिग्रहण किया है। इसके बाद तेजी से इसके सेटअप की तैयारी जारी है। हाल ही में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव यहां आए थे। उन्होंने यहां भारी संख्या में मेडिकल, टेक्नीकल और नॉन टेक्नीकल स्टॉफ के पदों पर भर्ती की अनुमति देने की बात कही थी। राज्य शासन द्वारा एनएचएम के तहत भर्तियां करके स्वास्थ्य विभाग में स्टॉफ की कमी को पूरा किया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो