scriptजानलेवा हमले के बाद पहली बार बोले SAIL चेयरमेन, अगर समय पर पुलिस नहीं आती तो हो सकता था कुछ भी… | After the deadly attack, the statement issued in the cell chairman | Patrika News

जानलेवा हमले के बाद पहली बार बोले SAIL चेयरमेन, अगर समय पर पुलिस नहीं आती तो हो सकता था कुछ भी…

locationभिलाईPublished: Aug 08, 2019 05:14:37 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

जानलेवा हमले के बाद पहली बार सेल चेयरमैन (Steel Authority of India) अनिल कुमार चौधरी की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि अगर पुलिस मौके पर नहीं पहुंचती तो कुछ भी हो सकता था। (Bhilai news)

sail chairman

जानलेवा हमले के बाद पहली बार बोले SAIL चेयरमेन, अगर समय पर पुलिस नहीं आती तो हो सकता था कुछ भी…

भिलाई. जानलेवा हमले के बाद पहली बार सेल चेयरमैन (Steel Authority of India) अनिल कुमार चौधरी की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने अपने बयान में कहा कि “मैं हमलावरों द्वारा किए गए इस अप्रत्याशित और हिंसक हमले से आश्चर्यचकित हंू। मुझ पर जानलेवा हमला किया गया, अगर पुलिस मौके पर नहीं पहुंचती तो कुछ भी हो सकता था?, मैं दिल्ली पुलिस का बहुत-बहुत आभारी हूं। पुलिस अगर समय पर नहीं पहुंचती तो 2 हमलावरों को नहीं पकड़ा जा सकता था। मुझे पूरा भरोसा है कि पुलिस (POLICE) इस मामले की जांच करेगी और सभी दोषियों को गिरफ्तार करेगी। बुधवार रात स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड कंपनी(सेल) SAIL के अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी पर चार अज्ञात हमलावरों (SAIL Chairman attack) ने हुडको प्लेस, नई दिल्ली के निकट जानलेवा हमला कर दिया था। (Bhilai news)
घर जा रहे थे सेल चेयरमैन
सेल चेयरमैन (SAIL Chairman) हमले के वक्त अपनी आधिकारिक कार में कार्यालय से अपने आवास पर वापस जा रहे थे। चौधरी पर बुधवार रात करीब 10.30 बजे उस समय जानलेवा हमला किया गया जब उनकी कार को चार लोगों के कब्जे वाली एक अन्य कार ने जानबूझकर टक्कर मार दी थी। जैसे ही वह और उसका ड्राइवर अपनी कार से बाहर आए, दूसरी कार के एक व्यक्ति ने ड्राइवर की गर्दन पकड़ लिया, जबकि अन्य तीनों ने चौधरी के सिर, गर्दन, घुटनों और पैरों पर लोहे की छड़ों से गंभीर हमला किया। हमलावर चाकुओं से लैस थे।
पुलिस (Police) कर रही मामले की जांच
सेल चेयरमैन पर हमले के दौरान पुलिस की मोटरसाइकिल गश्ती स्थल पर पहुंची और दो व्यक्तियों को पकडऩे में सफल रही। चौधरी को तत्काल चिकित्सा के लिए एम्स ट्रामा सेंटर ले जाया गया। इसके बाद से उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। जानलेवा हमले की शिकायत हौज खास पुलिस स्टेशन, नई दिल्ली में दर्ज की गई है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।
कार्रवाई की मांग की
सेफी के चेयरमैन व बीएसपी ऑफिसर एसोसिएशन के अध्यक्ष एनके बंछोर ने सेल चेयरमैन पर हमले की निंदा की है। उन्होंने हमलावरों को जल्द से जल्द पकड़कर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। इधर सेल की सबसे कमाऊ यूनिट भिलाई स्टील प्लांट (Bhilai steel plant) के अंदर सुबह से कर्मियों के बीच सेल चेयरमैन पर हमला चर्चा का विषय रहा। (Bhilai news)
Chhattisgarh Bhilai से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो