चोरी में राजदार साथी की हत्या के बाद आरोपी खुद पहुंचा थाने,पढ़ें खबर

चोरी के तांबे को बेचकर पैसों का बंटवारा करते समय विवाद में भास्कर साहू की हत्या कर दी गई। आरोपी उसका साथी काली है।

By: Satya Narayan Shukla

Published: 10 Nov 2017, 01:00 PM IST

भिलाई@पत्रिका. तांबा चोरी में राजदार साथियों के बीच बंटवारे को लेकर विवाद हो गया। बाद में विवाद इतना बढ़ गया कि एक साथी ने तैश में आकर अपने राजदार साथी को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद सीधे थाने पहुंचकर मारपीट की शिकायत कर दी। इसके कुछ देर बाद मृतक के पिता ने थाने पहुंचकर हत्या की सूचना दी तब मामले की असलियत पता चली।

जानकारी के अनुसार चोरी के तांबे को बेचकर पैसों का बंटवारा करते समय विवाद में भास्कर साहू की हत्या कर दी गई। आरोपी उसका साथी काली है, जो खुद ही मारपीट की शिकायत लेकर खुर्सीपार थाने पहुंचा था। पुलिस ने उसे मुलाहिजा के लिए अस्पताल भेज दिया। इस बीच भास्कर के पिता ने हत्या की सूचना दी। तब पुलिस ने काली को फिर थाने बुलाकर हिरासत में ले लिया। गुरुवार रात 9 बजे पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।

वारदात देर शाम साढ़े 7 बजे मिनी पार्क जोन-2 खुर्सीपार में

वारदात देर शाम साढ़े 7 बजे मिनी पार्क जोन-2 खुर्सीपार में हुई। बताया जा रहा है कि दोपहर को ढाई बजे भास्कर और काली के बीच विवाद हो गया था। पुलिस ने बीचबचाव किया। दोनों को समझाने के बाद पुलिस ने भास्कर को घर छोड़ दिया था।

घर छोड़कर गई पुलिस पर नहीं मानी बात, हुई हत्या
सीएसपी अजीत यादव ने बताया भास्कर को जब घर छोड़ा गया था तो उसे बोला था कि बाहर नहीं निकलना। लेकिन वह फिर से पार्क में पहुंच गया। वहां मौैजूद काली से उसका विवाद हो गया। काली और उसके साथियों ने भास्कर पर कटर से हमला कर दिया। इसमें भास्कर के गले, पेट और पीठ पर गंभीर घाव हो गए। भास्कर वहीं गिर पड़ा तो आरोपी भाग निकले। पड़ौसियों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

चोरी का तांबा बंटवारा करते समय इनमें विवाद हुआ
सीएसपी छावनी अजीत यादव ने बताया कि पहले कभी दो तीन लोग मिलकर तांबा की चोरी की होगी। उसी का बंटवारा करते समय इनमें विवाद हुआ है। एक आरोपी काली को हिरासत में लिया गया। आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

Show More
Satya Narayan Shukla Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned