scriptतीहरे हत्याकांड के आरोपी ने वारदात के बाद, दीवार पर लिखा दो बहनों को और मारूंगा | After triple murder in Bhilai, killer wrote on wall, I will kill two m | Patrika News

तीहरे हत्याकांड के आरोपी ने वारदात के बाद, दीवार पर लिखा दो बहनों को और मारूंगा

locationभिलाईPublished: Jan 21, 2020 11:18:34 pm

तालपुरी इंटरनेशनल कॉलोनी में मंगलवार को ट्रिपल मर्डर से सनसनी फैल गई। सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात एक महिला और उसके साथ कमरे में मौजूद युवक की हत्या कर दी गई। हत्या केे बाद पुरुष को बेरहमी से जला दिया गया। इससे कमरे में सोर्ई महिला की दो माह की बच्ची की भी धुएं से दम घुटने से मौत हो गई।

,,,

तीहरे हत्याकांड के आरोपी ने वारदात के बाद, दीवार पर लिखा दो बहनों को और मारूंगा,तीहरे हत्याकांड के आरोपी ने वारदात के बाद, दीवार पर लिखा दो बहनों को और मारूंगा,बीते एक महीने से बाघ छका रहा वन अमला को, अब मेनखेड़ा जंगल क्षेत्र में मिले बाघ के पैर के निशान, लोगों में दहशत कायम,तीहरे हत्याकांड के आरोपी ने वारदात के बाद, दीवार पर लिखा दो बहनों को और मारूंगा

भिलाई@Patrika. तालपुरी इंटरनेशनल कॉलोनी में मंगलवार को ट्रिपल मर्डर से सनसनी फैल गई। सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात एक महिला और उसके साथ कमरे में मौजूद युवक की हत्या कर दी गई। हत्या केे बाद पुरुष को बेरहमी से जला दिया गया। इससे कमरे में सोर्ई महिला की दो माह की बच्ची की भी धुएं से दम घुटने से मौत हो गई। पुलिस प्रथम दृष्टया अवैध संबंध से जोड़कर मामले की जांच कर रही है। महिला के फरार पति को ओडिशा के राउरकेला स्टेशन में हमसफर एक्सप्रेस से उतरते ही रेलवे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। उसे पकड़कर लाने दुर्ग पुलिस की टीम रवाना हो गई है।
तालपुरी कॉलोनी परिजात ब्लॉक के 20/एन में ट्रिपल मर्डर
घटना की सूचना मिलते ही एएसपी लखन पटले, डीएसपी प्रवीरचंद्र तिवारी, भिलाई नगर सीएसपी अजीत यादव, टीआई सुरेश ध्रुव मौके पर पहुंचे। एएसपी पटले ने बताया कि तालपुरी कॉलोनी परिजात ब्लॉक के 20/एन में मंजू सूर्यवंशी अपने कारपेंटर पति रवि शर्मा और दो माह की बेटी के साथ किराए पर रहती थी। आठ माह पहले ही किराए पर यह मकान लिया था। कमरे में मंजू और उसकी मासूम बेटी की लाश बेड पर मिली। बगल में ही एक अज्ञात युवक की और लाश थी जो अधजली हुई थी। मौके से बाइक सीजी 07, एलजेड-0668 मिली है। संदिग्ध मानकर उसे कब्जे में लिया गया है।
यह भी पढ़ें
एक साल से रह रहे थे लिव इन रिलेशनशिप में, मन भर गया तो कर दी हत्या

मुंह पर बांधा टेप, दम घुटने से हुई मौत
फोरेंसिक एक्सपर्ट अनुपमा मेश्राम ने बताया कि मंजू और उसके साथ कमरे में मौजूद अज्ञात युवक की हत्या दम घुटने से हुई है। हत्यारे ने पहले दोनों के हाथ बांध दिए फिर दोनों के पूरे चेहरे पर टेप (कार्टून पैक करने वाला) चिपका दिया था। नाक व मुंह बंद हो जाने से दोानों का दम घुट गया। मौत हो जाने के बाद युवक के चेहरेे को गैसे चूल्हे पर रखकर जलाया गया है। वहीं उसके प्राइवेट पार्ट के पास एक टोकरी में बहुत सारे कपड़े रखकर शराब छिड़कर माचिस से फंूक दिया। कमरे के साथ बेडरूम के दरवाजे पर धुएं के निशान मिले हैं।
तीहरे हत्याकांड के आरोपी ने वारदात के बाद, दीवार पर लिखा दो बहनों को और मारूंगा
मंजू की दोनों बहनों को और मारूंगा
हत्यारे ने ख्ुाद को संजय आर्मी बताते हुए दरवाजे पर चॉक से एक संदेश भी लिख छोड़ा है। उसने मंजू और उसके परिवार को अपने भाई की मौत के लिए जिम्मेदार बताते हुए मंजू की दोनों बहनों को मारने की बात कही है। यह भी लिखा है के मंजू के कहने पर ही शर्मा को मारा। मंजू ने मोबाइल पर फोटो खींचकर रख लिया इसलिए उसे भी मारना पड़ा।
यह भी पढ़ें
समलैंगिक दंपती ने तीसरी लड़की से बनाया संबंध फिर कर दी हत्या, अब दोनों सहेलियों की जवानी कटेगी जेल में

ट्रेन से उतरते ही गिरफ्तार कर लिया
सत्यव्रत भोई, डीआईजी बरमपुर (ओडिशा) ने बताया कि दुर्ग पुलिस से सूचना मिली कि ट्रिपल मर्डर का आरोपी राउरकेला स्टेशन में हम सफर एक्सप्रेस से उतर रहा है। इसकी जानकारी एसआरपी को दी। पुलिस ने ट्रेन से उतरते ही उसे गिरफ्तार कर लिया।
यह भी पढ़ें
इस दरिंदे ने नवविवाहिता को इस बेदर्दी से मारा कि मौके पर ही दम तोड़ दिया

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो