scriptअजब-गजब : छत्तीसगढ़ के इस गांव के किसान के घर से जब निकलने लगे ढेरों सांप, मच गई अफरा तफरी | Ajab-Gajab : When a lot of snakes started from the farmer house | Patrika News

अजब-गजब : छत्तीसगढ़ के इस गांव के किसान के घर से जब निकलने लगे ढेरों सांप, मच गई अफरा तफरी

locationभिलाईPublished: Jul 18, 2019 12:05:21 am

पाटन विकासखंड के ग्राम पौहा के आश्रित ग्राम भैसबोड़ निवासी चंदू चन्द्राकर के घर में बुधवार शाम को अचानक एक के बाद एक तीन दर्जन से अधिक सांप निकले। घटना की जानकारी मिलने पर वहां ग्रामीणों की भीड़ लग गई। कई सांप को ग्रामीणों ने जहरीला और खतरनाक बताते हुए मौके पर ही मार डाला। वहीं दर्जनभर से अधिक सांप को गांव के बाहर जंगल की तरफ ले जाकर छोड़ा गया।

patrika

अजब-गजब : छत्तीसगढ़ के इस गांव के किसान के घर से जब निकलने लगे ढेरों सांप, मच गई अफरा तफरी

भिलाई/जामगांव आर@Patrika. पाटन विकासखंड के ग्राम पौहा के आश्रित ग्राम भैसबोड़ निवासी चंदू चन्द्राकर के घर में बुधवार शाम को अचानक एक के बाद एक तीन दर्जन से अधिक सांप निकले। (Chhattisgarh Ajab-Gajab) घटना की जानकारी मिलने पर वहां ग्रामीणों की भीड़ लग गई। कई सांप को ग्रामीणों ने जहरीला और खतरनाक बताते हुए मौके पर ही मार डाला। (Bhilai patrika news) वहीं दर्जनभर से अधिक सांप को गांव के बाहर जंगल की तरफ ले जाकर छोड़ा गया। (Patrika snake news)
घर के एक कमरे में छोटे-छोटे चार-पांच डोमी सांप दिखा

जानकारी के अनुसार ग्राम भैसबोड निवासी चंदू चन्द्राकर के घर के एक कमरे में छोटे-छोटे चार-पांच डोमी सांप दिखा। सांपों को देखकर घर लोग भयभीत हो गए। अफरा तफरी मच गई। सांप निकलने की बात पूरी बस्ती में फैल गई। सूचना पाकर वहां ग्रामीणों की भीड़ लग गई। ग्रामीणों के अनुसार देर शाम तक सांप निकल ही रहा था। स्थानीय लोगों ने बताया कि घर के उस कमरे में डोमी सांप का बिल था। उसमें सांप के अंडे थे। बिल में बड़े सांप नहीं थे लेकिन अंडे से छोटे छोटे सांप निकंल रहे थे। इनमें से कई सांप कुछ बड़े भी हो गए थे उसे भी बाहर निकाला गया। सभी सांप एक ही प्रजाति के बताए जा रहे हैं।
यह भी पढ़ें
Ajab Gajab : छत्तीसगढ़ के इस शहर में होंगे सास-बहू सम्मेलन

सावन से जोड़कर भी बातें की जा रही थी

इस घटना से गांव में काफी समय तक अफरा तफरी का माहौल रहा। अनेकों लोग इसके पीछे कई तरह के कारण भी बता रहे थे। सावन से जोड़कर भी बातें की जा रही थी। उस कमरे को बंद कर दिया गया है कि कहीं रात में और सांप न निकल जाए। ग्रामीणों ने टायर भी जलाया। उनका मानना है कि इसके धुएं से सांप निकल कर भागता है।
यह भी पढ़ें
छत्तीसगढ़ अजब-गजब: भिलाई से फिर 40 कबूतरों की चोरी, पढि़ए पूरी खबर

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.
patrika
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो