scriptभूपेश पर छोटे जोगी का तंज, जो मैदान छोडऩे की जुगत भिड़ा रहे, कांग्रेस उससे कर रही जीत की उम्मीद | Amit Jogi targets Bhupesh Baghel | Patrika News

भूपेश पर छोटे जोगी का तंज, जो मैदान छोडऩे की जुगत भिड़ा रहे, कांग्रेस उससे कर रही जीत की उम्मीद

locationभिलाईPublished: Apr 14, 2018 03:57:23 pm

Submitted by:

Hemant Kapoor

पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी और पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल के बीच जुबानी जंग नई बात नहीं है, लेकिन अब इसमें छोटे जोगी भी कूद गए हैं।

Patrika durg
दुर्ग . पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी और पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल के बीच जुबानी जंग नई बात नहीं है, लेकिन अब इसमें छोटे जोगी भी कूद गए हैं। अमूमन विवादित मसलों पर बोलने से परहेज करने वाले अमित जोगी ने यहां पीसीसी अध्यक्ष पर जमकर तंज कसे। कांग्रेस को खंडहर पार्टी और पीसीसी अध्यक्ष प्रेस कांफ्रेस प्रेमी करार देते हुए जोगी ने कहा कि जो खुद अपना मैदान छोडऩे की जुगत भिड़ा रहे हैं, कांग्रेस उनके दम पर प्रदेश के 90 विधानसभा क्षेत्र में जीत के सपने देख रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में केवल नेताओं की भीड़ है, वहां किसी में भी भाजपा को हराने की ताकत नहीं है।
विधायकों के मोह में डूबी कांग्रेस
जोगी ने चुनाव से पहले कांग्रेस के विधायकों की उनकी पार्टी में शामिल होने के खबरों से जुड़े सवाल पर दो टूक लहजे में कहा कि विधायकों के प्रति मोह के कारण ही कांग्रेस प्रदेश में पिछले 3 चुनावों से हार रही है। इसलिए उनकी पार्टी की रूचि किसी कांग्रेसी विदायक के आने पर नहीं है। उन्होंने इस संबंध में किसी से संपर्क भी नहीं किया, लेकिन जो आएंगे उन्हें सम्मान दिया जाएगा।
सीएम ने किया जनता से धोखा
जोगी ने सीएम डॉ. रमन सिंह पर भी सीधा निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सीएम ने जो कहा वह किया नहीं। पिछले चुनाव में किए गए किसी भी वादे को उन्होंने पूरा नहीं किया। इसलिए प्रदेशभर में उनके खिलाफ माहौल है। उनकी मंशा रणनीति संसाधनों का दुरुपयोग कर चुनाव जीतने की है, लेकिन जनता कांग्रेस के साथ मतदाता हैं।
ताराचंद के काम को बढ़ाएंगे आगे
सवालों के जवाब में जोगी ने कहा कि पूर्व सांसद ताराचंद साहू ने क्षेत्रीय अस्मिता के लिए संघर्ष का आगाज किया था, लेकिन यह आगे नहीं बढ़ पाया। उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय पार्टी के रूप में जनता कांग्रेस उनके अधूरे काम को आगे बढ़ाएगी। उनकी पार्टी नेताओं को नहीं बल्कि जनता को प्राथमिकता में रखकर काम करेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो