scriptअमित शाह बोले : कांग्रेस को नक्सलियों में क्रांति दिखती है और हमें सीजी के गरीबों को भरपेट भोजन कराने में | Amit Shah said : Congress sees a revolution in Naxalites | Patrika News

अमित शाह बोले : कांग्रेस को नक्सलियों में क्रांति दिखती है और हमें सीजी के गरीबों को भरपेट भोजन कराने में

locationभिलाईPublished: Nov 12, 2018 05:45:09 pm

कांग्रेस पार्टी और उनके नेता राहुल गांधी को नक्सली भी क्रांतिकारी नजर आते हैं। हमें सीएम रमन ने चाउर वाले बाबा बनकर प्रदेश के हर गरीबों को भोजन दिया है, उसमें क्रांति दिखती है।

#cgelection2018

अमित शाह बोले : कांग्रेस को नक्सलियों में क्रांति दिखती है और हमें सीजी के गरीबों को भरपेट कराने में

भिलाई/पाटन@Patrika. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दुर्ग जिले के सबसे हाई प्रोफाइल विधानसभा क्षेत्र पाटन में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने कांग्रेस के सीडी कांड को लेकर जमकर हमला बोला। कहा कि कांग्रेस के पास ना नीति है और ना ही नेता। कांग्रेस किस मुंह से मतदाता के पास वोट मांगने जाएगी। ये वहीं कांग्रेस पार्टी है जिन्होंने सीडी बनाकर न सिर्फ मंत्री की चारित्रिक हत्या की बल्कि पूरे नारी जगत को अपमान किया है। ऐसी कांग्रेस पार्टी और उनके प्रत्याशी को जवाब देने का इससे अच्छा मौका नहीं मिलेगा। उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी मोतीलाल साहू को कमल छाप पर बटन दबाकर भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की।
छत्तीसगढ़ से नक्सलवाद लगभग खत्म

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ से नक्सलवाद को लगभग खत्म कर दिया है। कांग्रेस पार्टी और उनके नेता राहुल गांधी को नक्सली भी क्रांतिकारी नजर आते हैं। हमें सीएम रमन ने चाउर वाले बाबा बनकर प्रदेश के हर गरीबों को भोजन दिया है, उसमें क्रांति दिखती है। उन्होंने कहा कि केंद्र की आयुष्मान योजना से एक सामाजिक परिवर्तन आया है। उन्होंने राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए कहा कि उन्हें दिन में सपने देखने की आदत है और वो सोचते है छत्तीसगढ़ में जीत जाएंगे? उन्होंने जनता से सवाल किया कि दिन में देखा हुआ सपना कभी सच होता है क्या?
#cgelection2018
बीजेपी ने साहू समाज के प्रत्याशी पर दांव लगाया

बता दें कि यहा से प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेश बघेल प्रत्याशी है। वहीं बीजेपी की ओर से मोतीलाल साहू मैदान में है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का गृह जिला और सीट होने के कारण पूरे प्रदेश की निगाह इस सीट की राजनीतिक गतिविधियों पर है। कांग्रेस ने जहां सीटिंग एमएलए को मैदान में उतारा है वहीं बीजेपी ने इस बार जातिय समीकरण को ध्यान में रखते हुए साहू समाज के प्रत्याशी पर दांव लगाया है। पाटन के इतिहास में पहली बार साहू समाज से प्रत्याशी उतारे जाने से यहां का मुकाबला रोचक हो गया है। इस विस क्षेत्र में 30 फीसदी कूर्मि और 37 फीसदी साहू मतदाता की बहुलता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो