आम्रपाली हाउसिंग सोसाइटी के मैनेजर ने की खुदकुशी, फंदे पर लटकी मिली लाश

आम्रपाली हाउसिंग सोसाइटी के मैनेजर ने रविवार-सोमवार दरमियानी रात फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। सोमवार सुबह किराए के मकान में पंखे पर फंदे से लटकी हुई उसकी लाश मिली। (Bhilai News)

By: Dakshi Sahu

Updated: 06 Jan 2020, 10:44 AM IST

भिलाई. आम्रपाली हाउसिंग सोसाइटी के मैनेजर ने रविवार-सोमवार दरमियानी रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सोमवार सुबह आठ बजे काम करने के लिए घर में पहुंची बाई ने जब दरवाजा खटखटाया तो अंदर का नजारा देखकर हैरान रह गई। तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची जामुल पुलिस ने बताया कि मृतक संजय सिंह, उम्र लगभग 50 वर्ष हाउसिंग बोर्ड, 32 एकड़ नाग मंदिर के पीछे पिछले दो साल से अकेला रहता था। सोमवार सुबह किराए के मकान में पंखे पर फंदे से लटकी हुई उसकी लाश मिली। पंचनामा के बाद मृतक के शव को फंदे से नीचे उतारा गया। (Bhilai police)

नागपुर में रहते हैं परिजन, पुलिस ने दी सूचना
जामुल थाना प्रभारी लक्ष्मण कुमेटी ने बताया कि आत्महत्या करने वाला मैनेजर आम्रपाली हाउसिंग सोसाइटी में काम करता था। उसके परिजन नागपुर में रहते हैं। घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई है। सुबह काम करने मकान में पहुंची महिला से भी मामले की पूछताछ की जा रही है। फिलहाल मर्ग कायम कर पुलिस इस मामले में जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई करेगी।

आम्रपाली हाउसिंग सोसाइटी के मैनेजर ने की खुदकुशी, फंदे पर लटकी मिली लाश

घर में फांसी लगाकर युवक ने दी जान
इधर भिलाई के आम्रपाली हाउसिंग कॉलोनी के अलावा रविवार देर शाम ग्राम नारधा में एक युवक ने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने बताया कि मृतक विजय मनहरे, उम्र 37 ने फांसी लगाकर खुदकुशी की। परिजनों की जानकारी के बाद घटना स्थल पर पहुंचकर मर्ग कायम किया गया है।

Show More
Dakshi Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned