15 दिन से रोज सजती है अर्थी पर श्मशान नहीं जा रही लाश, पढि़ए ऐसा क्या हुआ मृत BSP कर्मचारी के साथ

भिलाई इस्पात संयंत्र के कर्मचारी कार्तिक राम ठाकुर की मौत को 15 दिन हो गए हैं और उनका परिवार हर दिन अंतिम संस्कार के दर्द को झेल रहा है। घ

By: Dakshi Sahu

Published: 19 Jan 2021, 01:56 PM IST

भिलाई. भिलाई इस्पात संयंत्र के कर्मचारी कार्तिक राम ठाकुर की मौत को 15 दिन हो गए हैं और उनका परिवार हर दिन अंतिम संस्कार के दर्द को झेल रहा है। घर के आंगन में शव को मुक्तिधाम लेकर जाने के लिए अर्थी का सारा सामान तैयार रखा हुआ है। अनुकंपा नियुक्ति के विवाद में 15 दिन बाद भी अंतिम संस्कार नहीं हो पा रहा है।

अनुकंपा नियुक्ति की मांग पर अड़े परिजन
परिवार मेडिकल ग्राउंड पर बेटे को अनुकंपा नियुक्ति देने की मांग पर अड़ा है तो बीएसपी प्रबंधन का तर्क है कि यह प्रकरण अनुकंपा नियुक्ति की पात्रता नहीं रखता। दोनों किडनी फेल होने के कारण कार्तिक राम की 4 जनवरी को सेक्टर-9 अस्पताल में मौत हो गई थी। उसके बाद से ही अंतिम संस्कार के लिए पहल हो रही है लेकिन प्रकरण का निराकरण नहीं निकल रहा है।

अधिकारियों ने दी प्रशासन को सूचना
परिजनों का कहना है कि इलाज के दौरान ही अनुकंपा नियुक्ति के लिए आवेदन कर दिया गया था लेकिन मेडिकल बोर्ड की बैठक बुलाने में बीएसपी प्रबंधन ने देरी की। इसके लिए बीएसपी जिम्मेदार है। उधर बीएसपी जनसंपर्क विभाग के महाप्रबंधक जेकब कुरियन ने बताया कि 15 दिन बाद भी परिजन शव नहीं ले रहे हैं इसकी सूचना प्रशासन को दे दी है ताकि मर्ग कायम कर नियमानुसार उचित कार्रवाई कर सकें।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned