Breaking news ताने से नाराज पोते ने बुजुर्ग दादी को लकड़ी से पीट-पीट कर मार डाला

शर्मसार करने वाली वारदात.

By: Abdul Salam

Published: 07 Sep 2021, 11:12 PM IST

भिलाई. गंजपारा, नाका चौक में रहने वाली 70 साल की बुजुर्ग दादी दो दिनों से पोते को काम पर नहीं जाने की वजह से टोक रही थी। यह बात पोते को इतनी नागवार गुजरी कि उसने दादी के सिर पर लकड़ी से इतना वार किया कि उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। दो घंटे तक दादी की लाश खून में लथपथ वहीं पड़ी रही, जब काम से पोती लौटी तब हत्या की सूचना पुलिस तक पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने नाबालिग को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू की।

पोते ने ही मौत के घाट उतार दिया

घटना गंजपारा स्थित बांधा तालाब बस्ती की है। जहां अमृतबाई मानिकपुरी (70 साल) को उनके नाबालिग पोते ने ही मौत के घाट उतार दिया। नाबालिग रंगोली की दुकान पर काम पर जाता था। पिछले दो दिनों से वह काम पर नहीं जा रहा था। इस बात को लेकर दो दिनों से दादी उसे टोक रही थी। इस बात को लेकर दोनों के मध्य मंगलवार को भी बहस हुआ। गुस्से में लाल पोते ने पास में रखी लकड़ी को उठाया और दादी के सिर पर एक से अधिक बार वार कर दिया।

अधिक खून बह जाने से मौके पर ही मौत
पुलिस के मुताबिक इससे बुजुर्ग का सिर फट गया और खून बहने लगा। अधिक खून बह जाने की वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना 2.30 से 3 बजे के मध्य की है। हत्या करने के बाद भी आरोपी घर पर ही मौजूद था। शाम को 4.30 बजे जब नाबालिग आरोपी की बहन काम से घर पहुंची तो देखा कि दादी खून में लथपथ पड़ी है। इसके बाद पुलिस को घटना के संबंध में जानकारी दी गई। खबर मिलने के बाद सीएसपी कौशलेंद्र देव पटेल और थाना प्रभारी राजेश बागड़े मौके पर पहुंचे और आरोपी को हिरासत में लिया।

बचपन से कर रही थी गाली-गलौच
नाबालिग का कहना था कि दादी बचपन से ही उसके साथ मारपीट, गाली गलौच करती थी। जिसकी वजह से वह उससे नाराज था। दोपहर में काम पर नहीं जाने की बात को लेकर पहले ताना दी और बाद में दादी ने उसका गला पकड़ा। तब नाराज होकर यह कृत कर बैठा।

Abdul Salam
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned