scriptBalod Road Accident : सड़क दुर्घटना में घायल दूसरे युवक ने भी तोड़ा दम | Another youth injured in road accident also succumbed | Patrika News
भिलाई

Balod Road Accident : सड़क दुर्घटना में घायल दूसरे युवक ने भी तोड़ा दम

दीपावली त्योहार के पहले नगर के दो परिवारों के घर का चिराग बुझ गया। मंगलवार शाम को गुरूर में हुए सड़क हादसे में दो दोस्तों की जान चली गई। इस घटना से दोनों परिवार में दिवाली मनाने के पहले त्योहार की खुशी मातम में बदल गई।

भिलाईOct 16, 2019 / 11:12 pm

Satya Narayan Shukla

Balod Road Accident : सड़क दुर्घटना में घायल दूसरे युवक ने भी तोड़ा दम

Balod Road Accident : सड़क दुर्घटना में घायल दूसरे युवक ने भी तोड़ा दम

बालोद@Patrika. दीपावली त्योहार के पहले नगर के दो परिवारों के घर का चिराग बुझ गया। मंगलवार शाम को गुरूर में हुए सड़क हादसे में दो दोस्तों की जान चली गई। इस घटना से दोनों परिवार में दिवाली मनाने के पहले त्योहार की खुशी मातम में बदल गई।
कुन्दरूपारा निवासी लिमेश कुमार ने रायपुर में इलाज के दौरान बुधवार सुबह 4 बजे दम तोड़ दिया

जानकारी के अनुसार मंगलवार को सड़क हादसे में शहर के कुन्दरूपारा निवासी लिमेश कुमार साहू 25 वर्ष ने रायपुर में इलाज के दौरान बुधवार सुबह 4 बजे दम तोड़ दिया। वहीं जवाहरपारा निवासी जुनैद खान (दादू) 19 साल की मौके पर ही मौत हो गई थी।
तेज रफ्तार वाहन चलाना बना मौत का कारण
जिला मुख्यालय के रहवासी दोनों दोस्त मोटरसाइकिल से धमतरी से बालोद आ रहे थे। इसी दौरान गुरुर पेट्रोल पंप के पास मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर बिजली खंभे टकराते हुए सड़क किनारे गड्ढे में गिर गई। घायल लिमेश को धमतरी से रायपुर रेफर किया गया, जहां इलाज के दौरान बुधवार सुबह 4 बजे दम तोड़ दिया। शव का पीएम कर परिजनों को सौंप दिया गया। बुधवार देर शाम अंतिम संस्कार किया गया। इस घटना से पूरे मोहल्ले में मातम पसरा हुआ है।
Balod Road Accident : सड़क दुर्घटना में घायल दूसरे युवक ने भी तोड़ा दम
खाद्य सामग्री बेचकर परिवार चलाता था मृतक लिमेश
मृतक लिमेश घर का बड़ा बेटा और परिवार की जिम्मेदारी उन पर ही थी। परिवार का पेट पालने के लिए वह मजदूरी के अलावा गांवों में घूमकर नड्डा, फल्ली की पापड़ी बेचा करता था। लिमेश तीम भाई बहनों में सबसे बड़ा था। उसके पीछे एक छोटे भाई और छोटी बहन है। वहीं कल घटनास्थल पर ही मृतजुनैद माता-पिता का इकलौता बेटा था। वह भी पिता कीपोल्ट्री दुकान में हाथ बंटाता था। उसके एक बड़ी बहन है।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Bhilai / Balod Road Accident : सड़क दुर्घटना में घायल दूसरे युवक ने भी तोड़ा दम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो