scriptइस शख्स ने थाने पहुंचकर बोला-साहब मैंने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया, तो पुलिस के भी होश उड़ गए | Arriving at the police station, he said - Sir, I killed my wife | Patrika News

इस शख्स ने थाने पहुंचकर बोला-साहब मैंने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया, तो पुलिस के भी होश उड़ गए

locationभिलाईPublished: Nov 05, 2019 10:35:47 pm

पत्नी के चरित्र पर शंका में पति इस कदर पागल हो गया था कि उसने पत्नी के सिर पर प्राणघातक हमला कर दिया। हमले के बाद मरा समझ वह सीधे थाने पहुंच गया और बताया कि पत्नी को मौत के घाट उतार दिया हंू। इतना सुनते ही पुलिस के भी होश उड़ गए।

इस शख्स ने थाने पहुंचकर बोला-साहब मैंने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया तो पुलिस के भी होश उड़ गए

इस शख्स ने थाने पहुंचकर बोला-साहब मैंने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया तो पुलिस के भी होश उड़ गए

बालोद@Patrika. पत्नी के चरित्र पर शंका में पति इस कदर पागल हो गया था कि उसने पत्नी के सिर पर प्राणघातक हमला (Fatal attack on wife)कर दिया। हमले के बाद मरा समझ वह सीधे थाने पहुंच गया और बताया कि पत्नी को मौत के घाट उतार दिया हंू। (Balod crime news) इतना सुनते ही पुलिस के भी होश उड़ गए। मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। (Balod half murder news) वहीं पत्नी का गंभीर अवस्था में उपचारार्थ निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
मामला गुंडरदेही थाना क्षेत्र के ग्राम मुंदेरा का
मामला गुंडरदेही थाना क्षेत्र के ग्राम मुंदेरा का है। मामले की सूचना कोटवार मुकेश कुमार देवदास पिता घनश्याम 40 वर्ष ने थाने में दी। जानकारी के मुताबिक सोमवार शाम 5 बजे आरोपी सोहन यादव पिता स्व. केजूराम 40 वर्ष सालभर से गांव में पद्मनी सेन के मकान में किराये पर रहता था। वह पत्नी वेद बाई के चरित्र पर शंका कर कुदाली से सिर पर प्राण घातक वार कर दिया। उसे धारा 307 के गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
तैश में आकर कुदाली से सिर पर वार
आरोपी सोहन यादव ने पुलिस को बताया कि पत्नी बार-बार मुझे पसंद नहीं करती हूं कहती थी। उसके इत बात से मुझें चिढ़ होती थी। घटना के दिन भी वह वहीं बात दोहरा रही थी तभी तैश में आकर कुदाली से सिर पर वार कर दिया, वह वहीं पर गिर गई। दरवाजे को भीतर से बंद कर दिया। बाहर से उसकी मां की आवाज सुनकर मेरी बेटी भावना यादव (कक्षा तीसरी में पढ़ती है) चिल्लाने लगी। चिल्लाने की आवाज सुनकर मैं दरवाजा खोलकर वहां से भाग गया। आरोपी ग्राम मुंदेरा वार्ड-चार का पंच है। शादी को लगभग 15 साल से अधिक हो चुके थे। पहली पत्नी की मृत्यु के बाद आरोपी ने दूसरी शादी की थी। वारदात के बाद दादी जगोतिन बाई के कहने पर तुषार यादव और कुलदीप यादव बाहर की सीढ़ी से घर के भीतर जाकर बंद दरवाजा को खोला और गंभीर रूप से घायल महिला को उपचार के लिए अगंद ठाकर की गाडी में अस्पताल ले गए, जहां फरचार जारी है। पुलिस ने पीडि़ता को इलाज के लिए हायर सेंटर भिजवाया है। पुलिस ने आरोपी के के बताए अनुसार वारदात में उपयोग किए कुदाली को जब्त कर लिया है।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो