scriptयुवती को हुआ नाबालिग से प्यार, घर वालों ने कहा बालिग होने पर करा देंगे शादी, यह बात नहीं आई रास, उठा लिया खौफनाक कदम | Balod news: Girl committed suicide by hanging, Case of love affair | Patrika News

युवती को हुआ नाबालिग से प्यार, घर वालों ने कहा बालिग होने पर करा देंगे शादी, यह बात नहीं आई रास, उठा लिया खौफनाक कदम

locationभिलाईPublished: Sep 15, 2019 11:54:34 pm

जिला मुख्यालय की एक युवती को नाबालिग से प्यार हो गया। प्रेम परवान चढ़ा और शादी के लिए जिद करने लगी। परिजनों को प्रेम प्रसंग की खबर मिलने पर युवती से कहा कि एक साल बाद बालिग होने पर दोनों की शादी करा देंगे। (Matter of love affair)परिजन की यह बात युवती को नागवार गुजरी और उठा लिया खौफनाक कदम।

युवती को हुआ नाबालिग से प्यार, घर वालों ने कहा बालिग होने पर करा देंगे शादी, यह बात नहीं आई रास, उठा लिया खौफनाक कदम

युवती को हुआ नाबालिग से प्यार, घर वालों ने कहा बालिग होने पर करा देंगे शादी, यह बात नहीं आई रास, उठा लिया खौफनाक कदम

बालोद@Patrika. जिला मुख्यालय की एक युवती को नाबालिग से प्यार हो गया। प्रेम परवान चढ़ा और शादी के लिए जिद करने लगी। (Balod patrika) परिजनों को प्रेम प्रसंग की खबर मिलने पर युवती से कहा कि एक साल बाद बालिग होने पर दोनों की शादी करा देंगे। (Balod suicide news) परिजन की यह बात युवती को नागवार गुजरी और उठा लिया खौफनाक कदम। (Girl committed suicide)
मामला बालोद जिला मुख्यालय के पांडे पारा का
यह मामला बालोद जिला मुख्यालय के पांडे पारा का है। यहां की 18 साल की एक युवती को मोहल्ले के नाबालिग से प्यार हो गया। बताया जाता है कि उनके बीच प्रेम प्रसंग तीन साल से चल रहा था। इसकी जानकारी दोनों के परिजन को थी। रविवार शाम युवती ने घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
यह भी पढ़ें
सुसाइडल नोट में लिखा : मेरी पत्नी, सास, ससुर को कड़ी दी जाए, मैं भगवान के घर से दुआएं दूंगा

फांसी पर लटके देखा तो मां की चीख निकल गई
घटना के दौरान युवती और मां घर पर थी। पिता बाहर गया हुआ था। मां बर्तन मांज रही थी। युवती कमरे में गई और फांसी पर झूल गई। थोड़ी देर बाद मां कमरे में गई तो वहां का नजारा देख उनकी चीख निकल गई। बेटी फांसी पर झूल रही थी। आसपास के लोगों को आवाज देकर बुलाई। लोग कमरे में पहुंचे तबतक सांस थम चुकी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया है।
युवती के इस कदम से परिवार सहित नाबालिग के परिजन भी हैरान है।
यह भी पढ़ें
ससुराल से हंसी खुशी मायके गई और जहर खाकर दे दी जान

पुलिस ने मामले को विवेचना में लिया

पुलिस ने बताया कि युवती के परिजन को प्रेम प्रसंग की जानकारी थी। युवती को समझाया था कि नाबालिग के एक साल बाद बालिग होते ही शादी करा देंगे। सिके बाद भी इस तरह का कदम उठाना समझ से परे हैं। पुलिस ने मामले को विवेचना में लिया है।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो