scriptगौशालाओं के फरार पदाधिकारियों पर 5-5 हजार ईनाम, पता बताओ पैसा ले जाओ | Bhilai : Cow shed case | Patrika News

गौशालाओं के फरार पदाधिकारियों पर 5-5 हजार ईनाम, पता बताओ पैसा ले जाओ

locationभिलाईPublished: Sep 16, 2017 11:24:11 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

बेमेतरा और दुर्ग जिले की पुलिस को अभी तक शगुन गौशाला, मयूरी और फूलचंद गौशालाओं की संचालक समिति के आरोपी पदाधिकारियों का सुराग नहीं मिल पाया है।

cow
भिलाई. बेमेतरा और दुर्ग जिले की पुलिस को अभी तक शगुन गौशाला, मयूरी और फूलचंद गौशालाओं की संचालक समिति के आरोपी पदाधिकारियों का सुराग नहीं मिल पाया है। बेमेतरा पुलिस अधीक्षक धर्मेन्द्र गर्ग ने फरार आरोपियों की सूचना देने पर पांच-पांच हजार रुपए का ईनाम घोषित कर दिया है।
बेमेतरा पुलिस ने फूलचंद गौशाला गोड़मर्रा समिति की अध्यक्ष लक्ष्मी देवी निवासी दुर्गा मंदिर के सामने जामुल और मयूरी गौशाला रानो के अध्यक्ष एम नारायण रेलवे कॉलोनी चरोदा भिलाई की गिरफ्तारी को लेकर ईनाम की घोषणा की है।
लक्ष्मी देवी शगुन गौशाला राजपुर के अध्यक्ष व आरोपी हरीश वर्मा की पत्नी है। फूलचंद गौशाला के महासचिव प्रेमसागर धमधा, लखन वर्मा धमधा और सचिव शिव रजक फरार है। इनके खिलाफ परपोड़ी थाना में अपराध दर्ज है। मयूरी गौशाला रानो के अध्यक्ष एम नारायण रेलवे कॉलोनी चरोदा भिलाई और सचिव शैलेन्द्र शर्मा १८ अगस्त से फरार हैं। परपोड़ी पुलिस इनकी तलाश कर रही है।
पुलिस को इनकी तलाश
दुर्ग जिले की क्राइम ब्रांच और धमधा पुलिस शगुन गौशाला की संरक्षक सरस्वती वर्मा, कोषाध्यक्ष लक्ष्मी वर्मा, महासचिव राजेन्द्र वर्मा उर्फ राजेन्द्र पिल्लई, सदस्य नवनीत चंद्राकर और तुषार वर्मा को तलाश कर रही है। क्राइम ब्रांच की टीम केरल भी गई थी, लेकिन खाली हाथ लौट आई है।
इनके खिलाफ भारतीय दंड विधान संहिता की धारा 409, 467, 471, 34, 120बी, छग कृषि पशु परीरक्षण अधिनियम २००४ की धारा 4, 6 और छग पशु के प्रति कू्ररता निवारण अधिनियम १९६० की धारा-11 के तहत अपराध दर्ज है। शगुन गौशाला के अध्यक्ष आरोपी हरीश वर्मा दुर्ग केंद्रीय जेल में हैं। नरसिंग यादव और शंभू साहू को प्रोडक्शन वारंट पर दुर्ग न्यायालय में पेश करने के बाद केंद्रीय जेल भेज दिया गया। दो आरोपी बेमेतरा जेल में हैं।
पुलिस को इन नंबरों पर दे सकते हैं सूचना
पुलिस अधीक्षक बेमेतरा- 94791-90088
अति.पुलिस अधीक्षक- 94791-91400
थाना प्रभारी परपोड़ी- 94791-92054
४१३ गायों की मौत तीनों गौशालाओं में भूख-प्यास के कारण हो गई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो