scriptBhilai father is not known, mother has also left the world | Bhilai पिता का पता नहीं मां भी हो गई दुनिया से रुख्सत | Patrika News

Bhilai पिता का पता नहीं मां भी हो गई दुनिया से रुख्सत

लोकलाज की डर से किया जहर सेवन,

भिलाई

Updated: June 18, 2022 02:06:13 am

भिलाई. लेंजवारा में रहने वाली एक 17 साल की बालिका ने 13 जून २0२२ को जहर सेवन कर लिया। वह गर्भवती हो गई थी, 9 माह का गर्भ होने से वह डर गई और यह कदम उठाया। उसे तुरंत बेरला अस्पताल लाया गया। जहां से उसकी स्थिति को देखते हुए हायर सेंटर रेफर किया गया।

Bhilai पिता का पता नहीं मां भी हो गई दुनिया से रुख्सत
Bhilai पिता का पता नहीं मां भी हो गई दुनिया से रुख्सत

बेटी को दिया जन्म
परिवार उसे लेकर सीधे रायपुर फूल चौक में मौजूद निजी सेंटर पहुंचा। वहां हालत सामान्य होता देख, छुट्टी करवाके वापस लेकर आए। 15 जून को दर्द बढ़ गया तो सुविधा अस्पताल में दाखिल किए। जहां 16 जून 2022 को दोपहर 3.10 बजे उसने एक बच्ची को जन्म दिया।

पिता का पता नहीं मां भी छोड़ गई
बेटी को दिन में जन्म दिया और 16 व 17 जून के दरमियानी रात 3.50 बजे वह दुनिया से रुख्सत हो गई। इस तरह से नवजात के सिर से 12 घंटे के भीतर मां का साया भी उठ गया।

चिकित्सकों की टीम करेगी पीएम
17 साल की बालिका के खुदकुशी के मामले में मजिस्ट्रेट के सामने पंचनामा किया गया। इसके बाद शव को चीरघर में रखवा दिया गया है। शनिवार को चिकित्सकों की टीम बालिका के शव का पोस्ट मार्टम करेगी। इसके बाद मामले को बेरला थाना के सुपुर्द किया जाएगा, वह टीम आरोपी की तलाश करेगी, जिसने बालिका का शोषण किया।

परिवार में हुआ विवाद, पेड़ में लटका मिला शव
इधर एक अन्य घटनाक्रम में हथखोज में रहने वाले ब्रजेश भारती का गुरुवार की शाम को घर में कुछ विवाद हुआ। वह इसके बाद 3 हजार रुपए घर से लेकर निकला। रात में परिवार वालों को सूचना मिली कि नहर के किनारे पेड़ में फंदा लगाकर खुदकुशी कर लिया है। रात में ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पेड़ से उतारा और मरच्यूरी में रखा गया। शुक्रवार को पीएम के बाद उसका अंतिम संस्कार किया गया।

घर से 200 मीटर दूरी में लगाया फांसी
मृतक के पिता राधेश्याम भारती ने बताया कि घर में थोड़ा सा ऐसे ही विवाद हुआ। इसके बाद वह पत्नी से रोटी और आलू का भुजिया बनाकर रखना रात में आकर खाऊंगा बोलकर निकला। उसके दो बच्चे हैं, 4 साल की लड़की और 2 साल का लड़का है। वह कंपनी में वेल्डिंग का काम करता था। मृतक का बड़ा भाई संतोष भारती अहमदाबाद में रहता है।

चेहरा और पीठ में निशान
मृतक के दोस्तों ने बताया कि चेहरे में और पीठ में निशान हैं। जिसे देखकर आशंका होती है कि किसी तरह का चोट लगा है। मृतक के साथ किसी तरह की मारपीट तो नहीं हुई है, यह आशंका है। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है।

पहली नजर में खुदकुशी
पोस्ट मार्टम करने के बाद डॉक्टर विनायक उपाध्याय ने बताया कि पहली नजर में यह खुदकुशी का मामला है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.