script

Video: साहब, अधिकारियों की भी नहीं सुन रहे ठेकेदार, अपनी मर्जी से बना रहे यहां सीसी रोड, जनदर्शन में लोगों ने बताई पीड़ा

locationभिलाईPublished: Jan 14, 2019 02:23:58 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

वार्ड-9 कृपाल नगर के लोगों ने नेहरू नगर जोन कार्यालय के जनदर्शन में सोमवार को सीसी रोड को लेकर शिकायत की।

patrika

Video: साहब, अधिकारियों की भी नहीं सुन रहे ठेकेदार, अपनी मर्जी से बना रहे यहां सीसी रोड, जनदर्शन में लोगों ने बताई पीड़ा

भिलाई. वार्ड-9 कृपाल नगर के लोगों ने नेहरू नगर जोन कार्यालय के जनदर्शन में सोमवार को सीसी रोड को लेकर शिकायत की। जोन कमिश्नर से ड्रेन टू डे्रन सीसी रोड बनाने की मांग की। वार्डवासियों का कहना है कि ठेकेदार 350 फीट लंबा रोड है। इसमें सामने पोर्शन का रोड 15 फीट चौड़ा है। कॉलोनी के अंदर का हिस्सा 20 फीट चौड़ा है, लेकिन ठेकेदार ने रोड के दोनों तरफ एक से डेढ़ फीट जगह छोड़कर काकं्रीटीकरण किया है। इससे भविष्य में वाहन आमने-सामने होने पर वाहनों का पहिया नीचे उतरने की दिक्कत होगी।
निर्देश के बावजूद नहीं बनाया रोड
वार्डवासी अशोक प्रजापति, उपेन्द्र वर्मा, चुमुक लाल साहू, प्रदीप विश्वकर्मा का सयुंक्त रू प से कहना है कि निगम आयुक्त एसके सुंदरानी और जोन कमिश्नर संजय बागड़े से शिकायत के बाद इंजीनियर ने ठेकेदार को ड्रेन टू डे्रन काकं्रीटीकरण के निर्देश दिए थे। इसके बावजूद ठेकेदार ने काकं्रीटीकरण नहीं किया।
सुअरों को पकडऩे की मांग
केम्प क्षेत्र के लोगों ने निगम प्रशासन से सुअरों को पकडऩे की मांग की। वृंदा नगर, केम्प-वन, प्रगति नगर, बैकुंठधाम के लोगों का कहना है कि निगम आवारा pig और कुत्तों को लेकर गंभीर नहीं है। आए दिन pig और कुत्तों की लड़ाई की वजह से लोग दुर्घटना के शिकार हो रहे हैं। डंडा लेकर जानवरों को दौड़ाने पर मोहल्ले के लोग आपस में लड़ रहे हैं।
बुजुर्ग महिला की ले ली थी जान
पिछले साल अप्रेल में कुत्ते और सुअरों ने अर्जुन नगर निवासी बुजुर्ग महिला बचनी बाई की नोच-नोचकर जान ले ली थी। इसके अलावा दो दिन ही सुअरों की झुंड ने बैकुंठधाम वार्ड की महिला पर हमला कर दिया। था। इससे उनके हाथ, पैर में चोट आई थी।

ट्रेंडिंग वीडियो