scriptBig Breaking: बिना टेंडर की आयल खरीदी, आयुक्त ने किया सब इंजीनियर वर्मा को निलंबित | Bhilai municipal corporation sub engineers suspended | Patrika News

Big Breaking: बिना टेंडर की आयल खरीदी, आयुक्त ने किया सब इंजीनियर वर्मा को निलंबित

locationभिलाईPublished: Feb 24, 2019 12:41:38 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

बिना टेंडर के ऑयल और ग्रीस की खरीदी का प्रस्ताव बनाने वाले सब इंजीनियर शशिकांत वर्मा को निगम आयुक्त एसके सुंदरानी ने निलंबित कर दिया।

patrika

Big Breaking: बिना टेंडर की आयल खरीदी, आयुक्त ने किया सब इंजीनियर वर्मा को निलंबित

भिलाई. बिना टेंडर के ऑयल और ग्रीस की खरीदी का प्रस्ताव बनाने वाले सब इंजीनियर शशिकांत वर्मा को निगम आयुक्त एसके सुंदरानी ने निलंबित कर दिया। आयुक्त ने वर्मा को शोकॉज नोटिस जारी कर आयल और ग्रीस खरीदी के संबंध में जानकारी मांगी थी, लेकिन वर्मा ने नोटिस का जवाब ही नहीं दिया। आयुक्त ने शनिवार को वर्मा का निलंबन आदेश जारी किया।
नोटशीट आगे बढ़ा दिया
नगर पालिक निगम के वाहनों के लिए आयल और ग्रीस की खरीदी शासकीय जेम ई पोर्टल पर टेंडर के माध्यम से किया जाना था, लेकिन वाहन शाखा प्रभारी सब इंजीनियर वर्मा ने टेंडर जारी नहीं किया। जरूरत के अनुसार खरीदी के लिए खंडेलवाल फर्म खरीदी के लिए नोटशीट आगे बढ़ा दिया। इस मामले में आयुक्त ने 4 फरवरी को नोटिस जारी किया था। जवाब से संतुष्ट नहीं होने पर निलंबन आदेश जारी कर दिया।
बड़ी कार्रवाई
नगर निगम भिलाई में सब इंजीनियर के निलंबन की कार्रवाई को बड़ी कार्रवाई के रूप में देखा जा रहा है। आयुक्त सुंदरानी ने इसके पहले भी कई सख्त फैसले लिए हैं। ऐसे में छुट्टी दिन निलंबन की कार्रवाई कर्मचारियों के बीच चर्चा का विषय है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो