किस नेता के कहने पर थाने से कबाड़ी को छोड़ दिया, एसपी ने कहा मामले की जांच करें

किस नेता के कहने पर थाने से कबाड़ी को छोड़ दिया, एसपी ने कहा मामले की जांच करें
किस नेता के कहने पर थाने से कबाड़ी को छोड़ दिया, एसपी ने कहा मामले की जांच करें

Satyanarayan Shukla | Updated: 08 Sep 2019, 11:31:01 PM (IST) Bhilai

न्यू खुर्सीपार में संचालित भूरवा कबाड़ी के गोदाम में पुलिस ने दबिश देकर चोरी की रेलपांत के टुकड़े से लोड गाड़ी को बिना कार्रवाई छोडऩे के मामले की जांच शुरू हो गई। पुलिस अधीक्षक प्रखर पांडेय ने थाना प्रभारी से पूरे मामले की जानकारी मांगी है।

भिलाई@Patrika. न्यू खुर्सीपार में संचालित भूरवा कबाड़ी के गोदाम में पुलिस ने दबिश देकर चोरी की रेलपांत के टुकड़े से लोड गाड़ी को बिना कार्रवाई छोडऩे के मामले की जांच शुरू हो गई। (Bhilai patrika) पुलिस अधीक्षक प्रखर पांडेय ने थाना प्रभारी से पूरे मामले की जानकारी मांगी है। (Durg SP) एसपी ने बताया कि थाना से कबाड़ी को बिना कार्रवाई किए छोडऩा ही नहीं था।

यह है पूरा मामला
30 अगस्त को सुबह 5.30 बजे न्यू खुर्सीपार ट्रांसपोर्ट रोड पर भूरवा कबाड़ी गोदाम में दबिश (Raid in the flea warehouse)दी। पुलिस को मुखबिर की सूचना मिली थी कि गोदाम में चोरी की रेलपांत के टुकड़े हंै। थाना टीआई भूषण एक्का ने उच्च अधिकारियों से मामले में चर्चा के बाद टीम गठित की। तलाशी ली तो रेलपांत के टुकड़े बरामद हुए। साथ ही वहानों की कटी हुई बॉड़ी ट्रक में लोड मिली थी। लोड गाड़ी को पुलिस जब्त कर थाने ले आई।

नेता का फोन आया और सबको छोड़ दिया
सुबह से शाम 4 बजे तक थाना परिसर में चले ड्रॉमे में नेताजी के फोन पर उनके दो कार्यकर्ता थाने पहुंचे थे। थाना परिसर के अंदर पुलिस पर रौब दिखाते हुए बिना कार्रवाई किए गाड़ी छोडऩे पर अड़े रहे। अंतत: पुलिस ने थाने ट्रक को कबाड़ी के साथ छोड़ दिया। सवाल यह उठता है आखिर वह नेता कौन है जो अपराधियों का मददगार है। उसके फोन पर पुलिस ने बिना किसी कार्रवाई किए उसे छोड़ दिया।

किस नेता के कहने पर थाने से कबाड़ी को छोड़ दिया, एसपी ने कहा मामले की जांच करें

जांच के बाद कार्रवाई

प्रखर पांडेय, एसपी ने बताया कि खुर्सीपार थाना से कबाड़ी को बिना कार्रवाई किए छोडऩे के मामले की जानकारी मांगी गई है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर .. ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned