scriptBreaking news : 25 लाख लूटने के पहले भिलाई में चल गई गोली | Bhilai news : Firing in Bhilai before robbing 25 lakhs | Patrika News

Breaking news : 25 लाख लूटने के पहले भिलाई में चल गई गोली

locationभिलाईPublished: Sep 18, 2019 11:44:13 pm

एक युवक ने नंदिनी रोड देशी शराब भ_ी के पास खड़ी कैश वैन को लूटने का प्रयास किया। हालांकि गनमैन ने तत्काल सूझबूझ दिखाते हुए हवाई फायरिंग कर दी, जिसके कारण उसे मौके से भागना पड़ गया। सीसीटवी कैमरे के फुटेज की मदद से आरोपी की पहचान हो गई और पुलिस ने दो घंटे के भीतर ही आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया।

कैश वैन लूट पाते इसके पहले गनमैन ने हवाई फायर कर बचा लिया 25 लाख

कैश वैन लूट पाते इसके पहले गनमैन ने हवाई फायर कर बचा लिया 25 लाख

भिलाई@Patrika. एक युवक ने नंदिनी रोड देशी शराब भ_ी के पास खड़ी कैश वैन (Cash van) को लूटने का प्रयास किया। (Bhilai patrika) हालांकि गनमैन ने तत्काल सूझबूझ दिखाते हुए (Air firing in bhilai) हवाई फायरिंग कर दी, जिसके कारण उसे मौके से भागना पड़ गया। (Bhilai crime news) सीसीटवी कैमरे के फुटेज की मदद से आरोपी की पहचान हो गई और पुलिस ने दो घंटे के भीतर ही आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया।
घटना बुधवार की शाम करीब 6 बजे की
घटना बुधवार की शाम करीब 6 बजे की है। छावनी टीआई विनय सिंह बघेल ने बताया कि कलेक्शन एजेंट खुर्सीपार शराब भ_ी से करीब 25 लाख रुपए लेकर सीएमएस कंपनी की वैन से नंदिनी रोड देशी शराब भ_ी पहुंचे। वहां मैनेजर कलेक्शन एजेंट रवि सिंह और सेल्समैन ई भार्गव शराब भ_ी के अंदर गए। इधर गनमैन जितेन्द्र यादव और वाहन चालक नंदकुमार साहू वैन में बैठे थे। तभी आरोपी स्वीपर मोहल्ला निवासी नवीन वैन के पास गया और उसका दरवाजा खोला। वैन चालक नंदकुमार को एक थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद गनमैन जितेन्द्र पर उस्तुरा से वार किया। जितेन्द्र तत्काल पीछे हटा और गन से हवाई फायरिंग की। शराब के नशे में धुत नवीन भाग गया।
ऐसे पकड़ाया आरोपी
टीआई ने शराब भट्टी में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगाला। आसपास के लोगों को आरोपी का फोटो दिखाया। कुछ लोग नवीन को पहचान गए। उसके मोहल्ले का नाम भी बता दिया। इससे पुलिस का काम आसान हो गया। 2 घंटे के भीतर ही आरोपी पकड़ा गया। वह स्वीपर मोहल्ले में ही अंधेरे में दुबका था।
दो दिन पहले जेल से छूटकर आया था आरोपी
पुलिस ने बताया कि आरोपी नवीन शराबी और उसके खिलाफ थाना में अपराधिक प्रकरण दर्ज है। दो दिन पहले मोबाइल चोरी के मामले में जेल से छूटकर आया है और इस वारदात को अंजाम दे दिया।
12 बोर रायफल से की हवाई फायरिंग
गनमैन जितेन्द्र यादव ने बताया कि 4 साल से सीएमएस कंपनी में सुरक्षा व्यवस्था संभाल रहा हूं। इसके पहले बैंक ऑफ बड़ौदा में था। सिंगल 12 बोर की रायफल से लैस रहता हूं। अलर्ट मोड में था। आरोपी ने जैसे ही उस्तुरा लहराया, उससे बचने के लिए हवाई फायरिंग करनी पड़ी।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर .. ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो