Breaking: महंगे कपड़ों और जूतों का शौक पूरा करने के लिए ये युवक चुराते थे बाइक, पुलिस के हत्थे चढ़े

युवक चोरी की बाइक को बहुत कम कीमत में बेचने के लिए लंबे समय से ग्राहक भी तलाश रहा था।

By: Dakshi Sahu

Published: 07 Jun 2018, 04:12 PM IST

भिलाई. दुर्ग भिलाई शहरी क्षेत्र में हो रही दोपहिया वाहनों की चोरी को रोकने और अपराधियों को पकडऩे पुलिस लगातार सघन अभियान चला रही थी। जिसके परिणाम स्वरूप गुुरुवार को दो वाहन चोर पकड़े गए। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कोहका पुरानी बस्ती में एक लड़का चोरी की सीडी डीलक्स बाइक अपने पास रखे हुए है। जिसे बारी-बारी से अपने दोस्त के साथ बदल-बदलकर वह चलाता था।

चोरी की बाइक बेचने तलाश रहे थे ग्राहक
युवक चोरी की बाइक को बहुत कम कीमत में बेचने के लिए लंबे समय से ग्राहक भी तलाश रहा था। सूचना के आधार पर वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में क्राइम ब्रांच टीम ने रवि गेन्ड्रे एवं उसके साथी चंद्रकांत कुर्रे उर्फ छोटू से मोटर सायकल के संबंध में पूछताछ किया। आरोपियों ने कुछ ही देर में चोरी की बात कबूल कर ली।

धमतरी से चुराया था एक बाइक
पुलिस ने जब सख्ती से दोनों युवकों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि २ महीने पहले सीडी डीलक्स और स्प्रेलेंडर बाइक धमतरी से चुराया था। दोनों ही बाइक चलाने के शौकीन हैं। बाइक चुराकर उसे अच्छे कीमतों में बेचकर अच्छे कपड़े, जूता और मोबाइल खरीदते थे।

पुलिस ने जब्त किया बाइक
आरोपी के निशानदेही पर पुलिस ने बाइक सीडी डीलक्स सीजी 04 के यू 0137 एवं स्पेलेन्डर बाइक जब्त कर लिया है। वहीं चोरी के अन्य अपराध मे संलिप्तता के संबंध मे विस्तृत पूछताछ आरोपियों से की जा रही है। वाहन स्वामी की तलाश भी पुलिस कर रही है। आरोपियों के विरूद्ध थाना सुपेला पुलिस ने धारा 41 (1,4), 379 के तहत जुर्म दर्ज कर कर लिया है। जब्त बाइक की कीमत लगभग 80 हजार आंकी जा रही है।

आरोपियों की यह है पहचान
चोरी के आरोप में गिरफ्तार युवक की पहचान चंद्रकांत कुरे उर्फ छोटू, पिता शैलेन्द्र कुर्रे, उम्र 25 साल, बंगोली थाना कुरूद जिला धमतरी निवासी के रूप में की गई है। वहीं दूसरा आरोपी रवि गेन्ड्रे, पिता कुमार गेन्ड्रे, उम्र 19 साल, पुरानी बस्ती कोहका थाना सुपेला का रहने वाला है।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned