scriptशॉपिंग पर बुलाकर अधेड़ आदमी की युवती पर डोल गई नीयत, जान से मारने की धमकी देकर किया बलात्कार | Bhilai police arrested rape accused, the woman complained | Patrika News

शॉपिंग पर बुलाकर अधेड़ आदमी की युवती पर डोल गई नीयत, जान से मारने की धमकी देकर किया बलात्कार

locationभिलाईPublished: Nov 29, 2020 12:21:46 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

भिलाई शहर में अधेड़ व्यक्ति ने युवती को नया कपड़ा दिलाने के बहाने उसके साथ बलात्कार किया। यही नहीं युवती ने जब विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी तक दे डाली।

शॉपिंग पर बुलाकर अधेड़ आदमी की युवती पर डोल गई नीयत, जान से मारने की धमकी देकर किया बलात्कार

शॉपिंग पर बुलाकर अधेड़ आदमी की युवती पर डोल गई नीयत, जान से मारने की धमकी देकर किया बलात्कार

भिलाई. शहर में अधेड़ व्यक्ति ने युवती को नया कपड़ा दिलाने के बहाने उसके साथ बलात्कार किया। यही नहीं युवती ने जब विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी तक दे डाली। युवती ने किसी तरह से हिम्मत दिखाकर थाने में शिकायत दर्ज कराई। तब जाकर पुलिस ने बलात्कार के मामले में 54 वर्षीय अधेड़ को गिरफ्तार किया है। आरोपी अश्वनी डडसेना ने युवती को जयंती स्टेडियम ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376, 506 के तहत जुर्म दर्ज कर कार्रवाई की। पुलिस ने बताया कि आरोपी से युवती की पहचान थी। युवती को नया कपड़े दिलाने का झांसा दिया। उसे सिविक सेंटर में बुलाया। इसके बाद कपड़ा खरीदा। फिर उसे घर छोडऩे के लिए ले जा रहा था। इस बीच जयंती स्टेडियम की तरफ गाड़ी मोड़ दी और उसके साथ जोर जबरदस्ती करने लगा। युवती ने विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी। उसे झाडिय़ों में ले गया और बलात्कार किया।
युवती के घर में घुसकर की छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार
भिलाई में 27 वर्षीय युवती के घर में घुसकर छेड़छाड़ करने के आरोपी संतोष खरे को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 345(घ), 354, 450 के तहत जुर्म दर्ज कर उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया। एएसपी रोहित कुमार झा ने बताया कि गुरुवार रात 10 बजे युवती के घर में आरोपी संतोष खरे जबरन घुस गया। उसके साथ जोर जबरदस्ती करने लगा। उसकी लज्जा भंग करने की कोशिश की। युवती का हाथ बाह पकड़कर उसके साथ अश्लील हरकते करने लगा। युवती जब चिल्लाने लगी तो आरोपी वहां से भाग गया। बाद में पीडि़ता ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई। जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।
नाबालिक से बलात्कार और अपहरण के मामले का आरोपी गिरफ्तार
भिलाई में नाबालिक लड़की का अपहरण कर फरार आरोपी को जामुल पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी रवि यादव के खिलाफ धारा 363, 366, 376, 6 पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की गई। 21 मार्च को आरोपी रवि यादव (24 वर्ष) ने नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया था। आरोपी नाबालिग को बैंग्लुरू के बाद बिहार लेकर भाग गया था। वहां उसका दैहिक शोषण किया। पुलिस ने आरोपी की पतासाजी कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। वहां पीडि़ता को परिजनों के हवाले कर दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो