scriptदो बच्चों की मां के प्यार में पड़कर सनकी आशिक ने रची ऐसी साजिश, मौत के घाट उतार दिया दो साल के बच्चे को | Bhilai police arrested the accused who murdered a child | Patrika News

दो बच्चों की मां के प्यार में पड़कर सनकी आशिक ने रची ऐसी साजिश, मौत के घाट उतार दिया दो साल के बच्चे को

locationभिलाईPublished: Mar 30, 2020 02:18:57 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

प्रेम प्रसंग के चलते आरोपी ने 27 मार्च की अलसुबह दो साल के अमीर शाह का किडनेप किया। उसे अपने कमरे में ले जाकर बिजली के तार से उसका गला घोट दिया। (Bhilai Police)
 

दो बच्चों की मां के प्यार में पड़कर सनकी आशिक ने रची ऐसी साजिश, मौत के घाट उतार दिया दो साल के बच्चे को

दो बच्चों की मां के प्यार में पड़कर सनकी आशिक ने रची ऐसी साजिश, मौत के घाट उतार दिया दो साल के बच्चे को

भिलाई. दो साल के मासूम को मौत के घाट उताने वाले आरोपी सैय्यद मोहम्मद शमशीर को पुलिस ने पूछताछ के बाद न्यायालय में पेश किया। जहां से न्यायिक अभिरक्षा में उसे जेल भेज दिया गया। प्रेम प्रसंग के चलते आरोपी ने 27 मार्च की अलसुबह दो साल के अमीर शाह का किडनेप किया। उसे अपने कमरे में ले जाकर बिजली के तार से उसका गला घोट दिया। फिर उसे एक टी-शर्ट में लपेटकर जमीन में नीचे रख दिया और लोहे की चारपाई से ढक दिया था। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मृतक की मां के पास पहुंच गया। बच्चे की तलाश करने लगा। (Murder in Bhilai)
रची थी मासूम को रास्ते से हटाने की साजिश
आरोपी के खिलाफ धारा 201, 302, 364 के तहत अपराध दर्ज किया गया है। खुर्सीपार टीआई सुरेन्द्र उके ने बताया कि आरोपी सैय्यद मोहम्मद शमशीर ने पूछताछ में बताया कि वह मृतक बच्चे की मां शबाना बेगम से शादी करने वाला था। शबाना अपनी 4 वर्ष की बेटी को पति मेहराज शाह के पास छोड़कर बेटे अमीर शाह के साथ रह रही थी। वह शादी के बाद भी मासूम को अपने पास ही रखना चाहती थी। यह शमशीर को स्वीकार नहीं था। इसलिए मासूम को रास्ते से हटाने की साजिश रची।
नहीं चाहता था मासूम को अपनाना
पुलिस को आरोपी शमशीर ने बताया कि अमीर जब बड़ा हो जाता तो उसकी पढ़ाई से लेकर पूरा खर्च उठाना पड़ता। इससे बचने के लिए ही उसने बच्चे की हत्या की साजिश रची। इसके पहले दो बार वह और प्रयास कर चुका था, लेकिन असफल रहा था। शुक्रवार को अल सुबह शबाना की आंखों से जैसे ही अमीर ओझल हुआ, उसे चाकलेट का लालच देकर शमशीर अपने घर ले गया। जहां पहले बिजली तार से गला दबाया। फिर हाथ से गला दबाया। बच्चे की सांसे थमी गई थी फिर भी उसे सिर के बल जमीन पर पटक दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो