हजारों रुपए से भरे बैग और जरूरी दस्तावेजों पर कर दिया हाथ साफ, सीसीटीवी से पकड़ी गई चोर की चालाकी, सीधे पहुंचा जेल

महावीर ट्रेडर्स में सामान खरीदने आए कृषि व्यापारी के बैग चोरी के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी सीसीटीवी फुटेज की मदद से पकड़ाया।

By: Dakshi Sahu

Updated: 22 May 2020, 05:52 PM IST

भिलाई. महावीर ट्रेडर्स में सामान खरीदने आए कृषि व्यापारी के बैग चोरी के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी सीसीटीवी फुटेज की मदद से पकड़ाया। पुलिस ने उसके पास से 50 हजार नगद, पैन कार्ड, आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, दो बैंकों का चेक बुक, 3 एटीएम कार्ड बरामद किया। पुलिस ने आरोपी सुमन कुमार खिलाफ प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की।

ट्रेडर्स की दुकान में आया था पीडि़त
जामुल टीआई लक्ष्मण कुमेटी ने बताया कि 15 मई को बेरला निवासी कृषि व्यापारी बाबू खान ( 47 वर्ष) कृषि सामना खरीदने छावनी चौक स्थित महावीर ट्रेडर्स की दुकान में आया था। महावीर ट्रेडर्स में अपना बैग भूलकर बाहर निकल गया। जब उसे थोड़ी देर में याद आई तो महावीर ट्रेडर्स वापस आया, लेकिन बैग उस स्थान पर नही मिला जहां पर वह छोड़ गया था। बैग में 76 हजार 300 रुपए नकद, पैन कार्ड, 3 एटीएम कार्ड, आधार कार्ड, दो बैंकों का चेक बुक, ड्राइविंग लाइसेंस था।

फुटेज में हुलिया के आधार पर पकड़ाया आरोपी
टीआई ने बताया कि महावीर ट्रेडर्स में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खगांला, जिसमें एक संदिग्ध व्यक्ति बैग लेकर जाते दिखाई पड़ा। पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपी की पतासाजी में जुट गई। पता चला कि इस हुलिया का व्यक्ति सुपेला में एक फर्नीचर की दुकान में काम करता है। तत्काल टीम को वहां रवाना किया। रामनगर निवासी आरोपी सुमन कुमार गुप्ता को गिरफ्तारकिय। कब्जे से 50 हजार रुपए और बैग बरामद किया। 20 हजार खर्च कर डाला। विश्वास चंद्राकर, सीएसपी छावनी ने बताया कि बेरला से कृषक सामान की खरीदी करने के लिए भिलाई आया था। जिस बैग में पैसा रखा था उसे दुकान में भूल गया। आरोपी ने बैग छोड़कर जाते हुए देख लिया। उसने तत्काल बैग पर हाथ साफ कर दिया।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned