Big Breaking: डबल मर्डर मिस्ट्री का खुलासा, बिजनेसमैन दंपती को सगे भतीजे ने उतारा मौत के घाट, हत्यारा गिरफ्तार

Big Breaking: डबल मर्डर मिस्ट्री का खुलासा, बिजनेसमैन दंपती को सगे भतीजे ने उतारा मौत के घाट, हत्यारा गिरफ्तार

Dakshi Sahu | Publish: Jun, 04 2019 11:16:27 AM (IST) Bhilai, Durg, Chhattisgarh, India

 पुलिस ने डबल मर्डर मिस्ट्री को अंजाम देने वाले भतीजे और मृतक के साढ़ू को मंगलवार सुबह गिरफ्तार कर लिया है।

भिलाई. रायपुर के बिजनेसमैन दंपती की हत्या कर पति को अलग और पत्नी को अलग स्थान पर फेंकने वाला हत्यारा आखिरकार पकड़ा गया। पुलिस ने डबल मर्डर मिस्ट्री को अंजाम देने वाले भतीजे और मृतक के साढ़ू को मंगलवार सुबह गिरफ्तार कर लिया है। थोड़ी देर बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी इस मर्डर केस का खुलासा करेंगे। भतीजे ने पूछताछ के बाद अपना जुर्म कबूल कर लिया है। संपत्ति में विवाद में इस पूरे वारदात को अंजाम दिया गया था। 

पुलिस को पहले से थी आशंका
पुलिस को आशंका थी कि यह हत्या किसी और ने नहीं बल्कि करीबी रिश्तेदारों ने की है। हत्या की वजह संपत्ति विवाद को माना जा रहा है। पुलिस ने शक के आधार पर कुछ करीबियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। दोहरे हत्याकांड का खुलासा हो गया।

यह है पूरा घटनाक्रम
रायपुर के सुदामा नगर, टिकरापारा, निवासी मृतक व्यापारी विष्णु साहू (55 साल) अपनी पत्नी नीरा साहू (42 साल) के साथ भतीजे के घर छ_ी के कार्यक्रम में दारगांव के लिए निकले, लेकिन यह सफर उनके जीवन का आखिरी सफर साबित हुआ। इसके बाद वे रायपुर नहीं लौटे, दो दिन बाद अलग-अलग क्षेत्र में साहू दंपती का बोरे में शव मिला। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले की पड़ताल की। 

सोमवार को पत्नी की शिनाख्ती
रविवार की रात कंडरका चौकी के ग्राम नेवनारा के पास लोर नाला में बोरी में एक महिला की लाश मिली थी। जिसकी शिनाख्ती सोमवार को रायपुर के टिकरापारा निवासी विष्णु साहू की पत्नी नीरा साहू के तौर पर की गई। पुलिस ने शव की खराब स्थिति को देखते हुए पीएम करवाने मेकाहारा, रायपुर रवाना कर दिया है। आशंका है कि पति की तरह पत्नी की भी हत्या करने के बाद बोरी में ही भरकर ऊपर से नाले में फेंक दिया था।

अर्धनग्न मिला था पति का शव
गिरहोला-सेमरिया के बीच 30 मई 2019 को पुलिया के पास सड़क किनारे बोरी में अधेड़ की अर्धनग्न लाश मिली थी। बाद में इसकी शिनाख्ती विष्णु साहू के तौर पर की गई। पुलिस इस मामले में तह तक जाने के लिए जद्दोजहद कर रही थी। तब मालूम हुआ कि पत्नी भी गायब है।

विष्णु के शव के शिनाख्त ऐसे हुई
पुलिस के मुताबिक विष्णु का शव मिलने के बाद 4 अलग-अलग क्षेत्रों में टीम रवाना हुई थी। विष्णु का चेहरा साफ था। इसलिए पंपलेट और फोटोग्राफ्स को बस स्टैंड, मोबाइल के अलग-अलग ग्रुप में वायरल किया गया था। रविवार को विष्णु के रिश्तेदारों ने फोटो देखकर पहचान की। फिर पुलिस से संपर्क किया।
पुलिस ने दुर्ग मॉरच्यूरी जाकर शव की पहचान करवाई।

भाई ने पहचाना नीरा के शव को
कंडरका थाने क्षेत्र के लोर नाले में शव मिलने की सूचना पुलिस को मिली थी। मृतका का भाई अजय साहू थाने पहुंचा और कपड़ों को देखकर शव की पहचान नीरा साहू के रूप में की। अजय की रिपोर्ट पर मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू की गई है।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned