script

भिलाई की सीपीएम टीम बैठ रही दुर्ग में, प्लानिंग बनाते हो रही दिक्कत

locationभिलाईPublished: Jan 17, 2022 11:22:43 pm

कोरोना के जिला में मिले आज 751 नए मरीज,

भिलाई की सीपीएम टीम बैठ रही दुर्ग में, प्लानिंग बनाते हो रही दिक्कत

भिलाई की सीपीएम टीम बैठ रही दुर्ग में, प्लानिंग बनाते हो रही दिक्कत

भिलाई. कोरोनाकाल के दौरान टीकाकरण या कोविड-19 जांच के लिए अलग-अलग समय में नई योजना बनाकर काम किया जाता है। दुर्ग के सीपीएम की टीम दुर्ग में ही बैठती है, उसी तरह से भिलाई के सीपीएम की टीम भिलाई में नहीं बैठती। जिसकी वजह से कई बार दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी और कोरोना के नोडल अधिकारी इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं। इसका असर भिलाई के काम पर नजर आने लगा है।

पूर्व में सीएमएचओ ने किया था भवन आवंटन
भिलाई में इस तरह की दिक्कत पहले भी आती रही है। जिसको देखते हुए पूर्व में तात्कालीन सीएमएचओ, दुर्ग डॉक्टर सुभाष पाण्डेय ने सीपीएम, भिलाई की टीम के लिए कैंप-2, बैकुंठधाम में एक भवन ऑफिस आवंटन किया था। तब टीम यहां बैठने लगी थी।

फिर लौट गए दुर्ग
दुर्ग से सीएमएचओ का तबादला हो गया, तब सीपीएम की टीम भिलाई का दफ्तर छोड़ फिर दुर्ग लौट गई। इस तरह से भिलाई में प्लानिंग बनाने में दिक्कत फिर शुरू हो गई। सुपरवाईजरों की ड्यूटी लगाने का मसला हो या ट्रेसिंग टीम से संबंधित विषय अक्सर इस तरह के मामले में परेशानी हो रही है।

दवाओं की 2500 किट तैयार

भिलाई . कोरोना के जिला में सोमवार को 725 नए केस मिले हैं। वहीं दो मरीजों ने दम तोड़ा। दुर्ग जिला में एक्टिव केस इस वक्त 3648 हो चुका है। स्वास्थ्य विभाग ने सोमवार को छुट्टी के बाद भी दवाओं की 2500 किट तैयार की। टाउनशिप में एक घर के 6 सदस्य संक्रमित मिले हैं। जिसमें एक दो साल और दूसरा तीन साल के बच्चे भी शामिल हैं। एकता नगर भिलाई-तीन में रहने वाले एक ही परिवार के तीन सदस्य संक्रमित हुए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो