आधी रात नशे में धुत भिलाई के युवकों के दो गुट रायपुर के होटल में भिड़े, जमकर हुई मारपीट, हॉकी, डंडे से किया तोडफ़ोड़

घटना की सूचना पर तेलीबांधा पुलिस मौके पर पहुंची। आरोपी युवकों को थाने ले गई। पुलिस ने घायल युवक की शिकायत पर अपराध दर्ज किया है।

By: Dakshi Sahu

Updated: 24 Feb 2021, 02:14 PM IST

भिलाई/ रायपुर. भिलाई से रायपुर में पार्टी करने गए युवक-युवतियों का रायपुर में विवाद हो गया। वीआईपी रोड स्थित होटल में आधी रात को नशे में धुत रईसजादों के दो गुट आपस में भिड़ गए। दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई। इसके बाद एक गुट फरार हो गया। फिर दूसरे गुट ने होटल में जमकर उत्पात मचाया और हॉकी-डंडे से आम लोगों से भी मारपीट की। मारपीट करने वालों के साथ युवतियां भी थीं। घटना की सूचना पर तेलीबांधा पुलिस मौके पर पहुंची। आरोपी युवकों को थाने ले गई। पुलिस ने घायल युवक की शिकायत पर अपराध दर्ज किया है।

डेबल सरकाने के नाम पर हुआ विवाद
पुलिस के मुताबिक रायपुर वीआईपी रोड स्थित एक होटल में सोमवार की रात भिलाई के अमन सोनी, हर्ष सोनी दो युवती के साथ खाना खाने गए थे। रात करीब 11 बजे अमन वॉशरूम जाने के लिए उठा। इस दौरान एक दूसरे युवक से टेबल को साइड करने के नाम पर उसका विवाद हो गया। उन युवकों ने उससे मारपीट कर दी। इसके बाद अमन ने अपने दोस्त बॉबी जंघेल व अन्य युवकों को बुला लिया। इस बीच मारपीट करने वाला युवक होटल से चला गया।

पुलिस के आने से पहले फरार हो गए युवक
दूसरी ओर बॉबी और उसके दोस्त होटल पहुंचे और जो भी मिला उससे मारपीट करने लगे। हॉकी और स्टिक से तोड़-फ ोड़ भी करने लगे। इस दौरान आरोपियों ने सुंदर नगर निवासी सिद्धार्थ शुक्ला पर भी हमला कर दिया। इससे उसे चोट आई। मारपीट से होटल में हड़कंप मच गया। होटल वालों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर तेलीबांधा पुलिस पहुंची। इस बीच मारपीट करने वाले आधे युवक भी भाग निकले थे। बॉबी, अमन और उसके साथ दो युवतियां ही मौके पर मिले। पुलिस ने बॉबी और अमन को पकड़ लिया। उन्हें थाने ले गए। पुलिस ने बॉबी के खिलाफ अपराध दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। विनित दुबे, टीआई, तेलीबांधा, रायपुर ने बताया कि एक युवक की शिकायत पर बॉबी जंघेल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। भिलाई से आए युवक का दूसरे युवकों से विवाद हो गया था। इसके बाद मारपीट हुई है।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned