छह दिन बाद होने वाली थी सगाई, इधर घर लौटते वक्त सड़क दुर्घटना में बेटे की मौत, घर में पसरा मातम

बाइक से घर लौट रहे युवक की अज्ञात वाहन की ठोकर से मौत हो गई। सुपेला फरीदनगर निवासी 24 वर्षीय युवक बकरी का सौदा करने धमधा क्षेत्र गया था।

By: Dakshi Sahu

Updated: 06 Jan 2021, 05:22 PM IST

भिलाई. बाइक से घर लौट रहे युवक की अज्ञात वाहन की ठोकर से मौत हो गई। सुपेला फरीदनगर निवासी 24 वर्षीय युवक बकरी का सौदा करने धमधा क्षेत्र गया था। आधी रात को घर आ रहा था कि रेवली और ननक_ी के बीच सड़क पर सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने जोरदार ठोकर मार दिया। घायल युवक को 108 की मदद से जिला अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही दमतोड़ दिया। पुलिस ने मर्ग कामय कर मामले को जांच में लिया है।

डॉक्टरों ने किया मृत घोषित
नंदिनी टीआई लक्ष्मण कुमेटी ने बताया कि घटना सोमवार व मंगलवार की रात करीब 2 बजे की है। फरीदनगर निवासी मोहम्मद काजी (24 वर्ष) गांव में घुम-घुमकर बकरी की खरीदारी करता है। बाइक पर सवार होकर धमधा क्षेत्र में बकरी का सौदा करने गया था, लेकिन बकरी का सौदा नहीं होने से अकेले वापस घर लौट रहा था। ग्राम रवेली और ननकठ्ठी के अज्ञात वाहन ने सामने से जोरदार ठोकर मार दिया जिससे काजी 20 फीट दूर जा गिरा। वह घायल अस्वस्था में सड़क पर पड़ा था। किसी ने 108 को सूचना दी। मौके पर पहुंचे 108 के स्टाफ ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। काजी के मोबाइल से परिजनों की सूचना दी। अस्पताल पहुंचकर परिजनों ने पहचान की।

11 जनवरी को थी सगाई
पुलिस ने घटना की सूचना युवक के परिजनों को दी गई। जिसके बाद परिजन अस्पताल में पहुंचे। पूछताछ में जानकारी मिली कि 11 जनवरी को मोहम्मद काजी की सगाई थी। लेकिन परिवार ने सड़क हादसे में अपना जवान बेटा खो दिया। बेटे की मौत की खबर के बाद पूरे परिवार में मातम पसर गया है।

Show More
Dakshi Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned